BAHERI: लॉकडाउन में इन लोगों तक सरकार की नहीं पहुंच रही मदद, जानें क्या है कारण

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते लोगों की परेशानियां बढ़ती जा रही है। लोगों के संकट को दूर करने के लिए सरकार की ओर से भी हर संभव प्रयास किए जा रहें हैं। इसके बावजूद कई ऐसे क्षेत्र हैं जो मदद से वंचित रह जाते हैं। इस दौरान बहेड़ी की एक कॉलोनी (Colony) में कई परिवार ऐसे
 | 
BAHERI: लॉकडाउन में इन लोगों तक सरकार की नहीं पहुंच रही मदद, जानें क्या है कारण

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते लोगों की परेशानियां बढ़ती जा रही है। लोगों के संकट को दूर करने के लिए सरकार की ओर से भी हर संभव प्रयास किए जा रहें हैं। इसके बावजूद कई ऐसे क्षेत्र हैं जो मदद से वंचित रह जाते हैं। इस दौरान बहेड़ी की एक कॉलोनी (Colony) में कई परिवार ऐसे हैं जिनके अभी तक राशन कार्ड (Ration card) नहीं बनें हैं। जिसकी वजह से लॉकडाउन में उन्‍हें रोजी-रोटी की काफी परेशानी हो रही है।
BAHERI: लॉकडाउन में इन लोगों तक सरकार की नहीं पहुंच रही मदद, जानें क्या है कारणबरेली के तहसील बहेड़ी में भुुड़िया कॉलोनी (Bhudia Colony) में रहने वाले सैकड़ों परिवार ऐसे हैं जिनका आज तक राशन कार्ड बना ही नहीं है। लोगों का कहना है कि जब वे राशन कार्ड बनवाने को कहते हैं तो संबंधित अधिकारी (relevant authorities) उन्हें टहला देते हैं। जब न्यूज़ टुडे नेटवर्क की टीम ने वहां रहने वाले लोगों से इस संबंध में बात की तो वहां रहने वाले लक्ष्मी शंकर और भोले शंकर ने बताया कि हम लोगों के घर खाने को अनाज का एक दाना नहीं है। जो भी कमाया था वह पिछले दिनों खा चुके हैं। सरकार से हमें कोई सुविधा नहीं मिली है। वहां की अंजली ने कहा कि राशन कार्ड बनवाने को हमने काफी प्रयास किया। लेकिन हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

यहाँ भी पढ़े

COVID-19: सावधान! ऐसे भी हो सकता है कोरोना संक्रमण का खतरा

BAREILLY: IVRI में कोरोना सैंपल की जांच क्षमता बढ़ाई जाएगी, रोजाना हो पाएगी इतने सैंपल की जांच