बाहरवाली के चक्कर में घरवाली को तलाक-तलाक-तलाक, पढिय़े तीन तलाक की अजब कहानी

बाजपुर-तीन तलाक विधेयक पास होने के बाद भी लोगों के मन में कोई डर नहीं है। विधेयक के बाद बाजपुर में तीन तलाक का मामला सामने आया। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। जिसके बाद पीडि़ता ने कोतवाली पहुंचकर पति के खिलाफ तहरीर दी। और कड़ी कार्रवाई की मांग की। महिला
 | 
बाहरवाली के चक्कर में घरवाली को तलाक-तलाक-तलाक, पढिय़े तीन तलाक की अजब कहानी

बाजपुर-तीन तलाक विधेयक पास होने के बाद भी लोगों के मन में कोई डर नहीं है। विधेयक के बाद बाजपुर में तीन तलाक का मामला सामने आया। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। जिसके बाद पीडि़ता ने कोतवाली पहुंचकर पति के खिलाफ तहरीर दी। और कड़ी कार्रवाई की मांग की। महिला अपने सास-ससुर पर भी परेशान करने का आरोप है लगाया और कहा कि उन्होंने ही उसके पमि की किसी अन्य युवती के साथ गुपचुप तरीके से निकाह कराया है। जिसके बाद अब सलमा के सामने बच्चों की लालन-पालन का संकट आ गया है। पीडि़ता ने अवैध रूप से दिए गए तलाक के संबंध में नए कानून के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

बाहरवाली के चक्कर में घरवाली को तलाक-तलाक-तलाक, पढिय़े तीन तलाक की अजब कहानी

दूसरी युवती से निकाह करने का आरोप

पुलिस के अनुसार ग्राम दियोहरी निवासी सलमा पुत्री मुन्ने खां हाल निवासी हल्द्वानी ने तहरीर देकर कहा है कि लगभग सात वर्ष पूर्व उसका निकाह शाहिद पुत्र नन्हें निवासी ग्राम दियोहरी के साथ हुआ था। शादी के बाद उनका एक बेटा हुआ। इस बीच पति के किसी अन्य युवती के साथ अवैध संबंध हो गये। जब उसने इसका विरोध किया तो वह उसे तलाक देने की धमकी देने लगा और दूसरी युवती के साथ रहने की बात कहने लगा। सलमा का आरोप है कि पिछले 15 दिन से शाहिद घर भी नहीं आया। जब उससे पूछा तो उसने कहा कि तुझे मैंने तलाक दे दिया है। अब अपने साथ नहीं रख सकता। उसने कई बार गुहार लगाई लेकिन उसने एक नहीं सुनी। जिसके बाद उसे कोतवाली में न्याय के लिए तहरीर दी।