Baghpat : कोरोना पॉजिविट जमाती अस्पताल की खिड़की से कूदकर भागा, पुलिस ने दबोचा

लखनऊ। कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के लागातार विकाराल होने के बाद भी कई लोग मानने को तैयार नहीं है। यूपी के बागपत जिले में एक जमाती ने कुछ ऐसा कर दिया कि स्वास्थ्य महकमे (Administration) और प्रशासन में हड़कंप मच गया। नेपाल (Nepal) का जमाती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड की खिड़की (Window) से कूदकर भाग निकला। इसकी जानकारी होते ही पुलिस टीमें सक्रिय हो गईं। बागपत पुलिस ने जमाती को थाना खेकड़ा के काठा मार्ग पर ग्रम बंदपुर के ईंट भट्ठे के पास से दबोच लिया।

दिल्ली निजामुद्दीन के मरकज में नेपाल से आए 37 जमाती भी शामिल हुए थे। सभी जमातियों को बागपत के बालैनी में श्रीकृष्ण इंटर कॉलेज में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। वहां एक जमाती की तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल (Hospital) ले जाया गया। जांच में वह कोरोना पॉजिटिव मिला। चार अप्रैल की रात में उसे खेकड़ा में सीएचसी पर बनाए गए कोविड-19 अस्पताल के आइसोलेशन (Isolation) वार्ड में भर्ती करा दिया था।


बताया जा रहा है कि वहां से वह सोमवार की रात खिड़की तोड़कर चादर के सहारे लटकर भाग निकला। इसकी जानकारी होते ही हड़कंप मच गया। डीएम ने मामले की जांच (Investigation) शुरू करा दी है। नेपाली जमती को पकड़े जाने की जानकारी बागपत पुलिस ने ट्वीट कर दी।

यहाँ भी पढ़े

SCHOLARSHIP: 60 प्रतिशत से कम नंबर आने पर नहीं मिलेंगी स्कॉलरशिप

उत्तराखंड की बड़ी खबरें