बागेश्वर-शराबी चालक ने दौड़ाई बस, आफत में पड़ गइ 40 यात्रियों की जान

बागेश्वर-न्यूज टुडे नेटवर्क- पहाड़ का सफर ऊपर से शराबी ड्राइवर यात्रियों की जान पर बन आयी। आज एक बड़ा हादसा होने से टल गया। केएमओयू की एक बस में बैठी 40 सवारियां की जान झिरौली पुलिस ने बचा ली। बताया जा रहा है कि चालक शराब के नशे में था और बस पूरी तरह से
 | 
बागेश्वर-शराबी चालक ने दौड़ाई बस, आफत में पड़ गइ 40 यात्रियों की जान

बागेश्वर-न्यूज टुडे नेटवर्क- पहाड़ का सफर ऊपर से शराबी ड्राइवर यात्रियों की जान पर बन आयी। आज एक बड़ा हादसा होने से टल गया। केएमओयू की एक बस में बैठी 40 सवारियां की जान झिरौली पुलिस ने बचा ली। बताया जा रहा है कि चालक शराब के नशे में था और बस पूरी तरह से ओवर लोड थी। जिससे कोई बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर बस को सीज कर दिया है। वही पुलिस की कार्रवाई से ओवर लोडिंग करने वालों में हडक़ंप मच गया है। हल्द्वानी से पालड़ीछीना जा रही केएमओयू बस यूके 01पीए-0144 को रोकने की कोशिश की। लेकिन चालक उसे तेजी और लापरवाही के साथ लहराते हुए भागने लगा। बस में बैठी सवारियों को अनहोनी का डर सताने लगा और वह चिल्लाने लगे।

बागेश्वर-शराबी चालक ने दौड़ाई बस, आफत में पड़ गइ 40 यात्रियों की जान

मेडिकल में हुई शराब की पुष्टि

बस से चिल्लाने की आवाज सुनते ही पुलिस ने करीब 200 मीटर आगे हनुमानगढ़ी के समीप बस को रोक ही लिया। जिससे सवारियों के जान में जान आयी। पुलिस ने देखा कि 28 सीट की इस बस में 40 सवारियां लदी हुई थी। चालक से पूछताछ की गई तो वो जवाब बहकने लगा। उसका स्थानीय अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया, जिसमें शराब की पुष्टि हुई। पुलिस ने चालक रमेश चंद्र सनवाल, पुत्र शंकर दत्त सनवाल निवसी कालाआगर, गलानी, मुक्तेश्वर, नैनीताल को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही बस को भी सीज कर दिया गया।