बागेश्वर-शहीद दफौटी की अंतिम यात्रा में उमड़ा जन सैलाब, हर आंख हुई नम

बागेश्वर- बीते दिनों बीएसएफ के बाड़मेर में तैनात बागेश्वर जिले के दफौट क्षेत्र का का एक जवान आतंकियों की गोली से शहीद हो गया। आज जवान का पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंचा।शहीद के अंतिम दर्शनों के बाद सरयू-गोमती संगम पर सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। घटना के बाद परिजन सदमे में हैं
 | 
बागेश्वर-शहीद दफौटी की अंतिम यात्रा में उमड़ा जन सैलाब, हर आंख हुई नम

बागेश्वर- बीते दिनों बीएसएफ के बाड़मेर में तैनात बागेश्वर जिले के दफौट क्षेत्र का का एक जवान आतंकियों की गोली से शहीद हो गया। आज जवान का पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंचा।शहीद के अंतिम दर्शनों के बाद सरयू-गोमती संगम पर सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। घटना के बाद परिजन सदमे में हैं और गांव शोक में डूबा हुआ है।

हल्द्वानी-लोगों को भाया सोमेश्वर के पहाड़ी तिमुल का आचार, दीपक ने युवाओं में जगाई स्वरोजगार की अलख

बागेश्वर जिले के दफौट नयाल गांव के प्रदीप दफौटी पुत्र मोहन सिंह दफौटी बीएसएफ में राजस्थान के बाड़मेर में तैनात थे। विगत पांच सितंबर को ड्यूटी के दौरान आतंवादियों की गोली लगने से घायल हो गए थे। इलाज के दौरान शहीद हो गए। मंगलवार को उनका पार्थिक शरीर उनके पैतृक लाया गया। परिजनों और ग्रामीणों ने जवान के अंतिम दर्शन किए और भारत माता की जय के साथ समूचा गांव गूंज उठा।

देहरादून-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भगत ने जीती कोरोना से जंग, अस्पताल प्रबंधन की ऐसे की जमकर तारीफ

उनके पार्थिक शरीर को लेकर आए बीएसएफ के जवान एसआइ अनूप सिंह, एएसआइ मोहन सिंह ने बताया कि आतंकियों की गोली से जवान शहीद हुआ है। उपजिलाधिकारी राकेश चंद्र तिवारी ने बताया कि पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई है। उनकी चिता को उनके भाई रमेश सिंह व निर्मल सिंह ने मुखाग्नि दी।