बागेश्वर- नमन हार्डवेयर धपोली का ट्राफी पर कब्जा, भूपेश उपाध्याय ने दिये विजेता को 25 हजार नकद

बागेश्वर-कांडा कमस्यार के धपोलासेरा गांव में चल रहे आनंद सिंह रौतेला मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल नमन हार्डवेयर धपोली ने जीत कर ट्राफी अपने नाम की। फाइनल विजेता और उप विजेता टीम को मुख्य अतिथि पूर्व दर्जा राज्य मंत्री भूपेश उपाध्याय ने ट्राफी भेंट की, भूपेश उपाध्याय ने अपनी ओर से विजेता टीम नमन हार्डवेयर
 | 
बागेश्वर- नमन हार्डवेयर धपोली का ट्राफी पर कब्जा, भूपेश उपाध्याय ने दिये विजेता को 25 हजार नकद

बागेश्वर-कांडा कमस्यार के धपोलासेरा गांव में चल रहे आनंद सिंह रौतेला मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल नमन हार्डवेयर धपोली ने जीत कर ट्राफी अपने नाम की। फाइनल विजेता और उप विजेता टीम को मुख्य अतिथि पूर्व दर्जा राज्य मंत्री भूपेश उपाध्याय ने ट्राफी भेंट की, भूपेश उपाध्याय ने अपनी ओर से विजेता टीम नमन हार्डवेयर धपोली को 25 हजार का नकद पुरस्कार भी दिया।

बागेश्वर- नमन हार्डवेयर धपोली का ट्राफी पर कब्जा, भूपेश उपाध्याय ने दिये विजेता को 25 हजार नकद

फाइनल मैच में नमन हार्डवेयर धपोली की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 14 ओवर में 91 रन पर आउट हो गयी। जवाब में विजयपुर की टीम 20 में 91 रन बना पाई और मैच बराबर हो गया। दोनों टीमों को एक सुपर ओवर खेलने का मौका मिला। सुपर ओवर में पहले खेलते हुए विजयपुर की टीम ने दो विकेट गंवाकर 4 रन बनाये और बाद में खेलते हुए नमन हार्डवेयर धपोली की टीम ने 5 रन बंनाकर टूर्नामेंट की ट्राफी अपने नाम की।

क्षेत्रवासियों ने टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि पूर्व दर्जा राज्य मंत्री भूपेश उपाध्याय का ढोल नगाड़ों से भव्य स्वागत किया। टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए पूर्व दर्जा राज्य मंत्री भूपेश उपाध्याय ने घोषणा की कि अगले वर्ष इसी मैदान पर टूर्नामेंट भव्य रूप से करवाया जायेगा, जिसका सम्पूर्ण खर्च होप इंडिया फाउंडेशन उठायेगा, भूपेश उपाध्याय ने कहा कि कांडा कमस्यार में खेल सुविधाओं को बढ़ाने और उदीयमान खिलाडिय़ों को आगे बढ़ाने के लिए होप इंडिया फाउंडेशन जनता के साथ है। इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य गोपा धपोला, जिला पंचायत सदस्य पूजा आर्या सहित क्षेत्र के अनेक गणमान्य व खेल प्रेमी जनता मौजूद थी।