drishti haldwani

बागेश्वर- अस्पताल कर्मचारी महिला डॉक्टर के साथ करता था ये घिनौनी हरकत, विरोध करने पर दी तबादले की धमकी

495

Uttarakhand Eve teasing, महिला चिकित्‍सक को अश्‍लील मैसेज भेजना और मना करने पर दुर्गम क्षेत्र में ट्रांसफर की धमकी देना अस्‍पताल के कर्मचारी पर भारी पड़ गया है। संविदा पर तैनात महिला डॉक्टर ने उसके खिलाफ छेड़छानी करने के साथ ही अश्‍लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित कर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच महिला एसआइ को सौंप दी है।

iimt haldwani

विरोध करने पर देता था तबादले की धमकी

जानकारी मुताबिक संविदा पर तैनात एक महिला डॉक्टर ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि अस्तपाल का एक कर्मचारी उसे अश्लील मैसेज भेजता है और उसका विरोध करने पर तबादले की धमकी देता है। महिला डॉक्टर कपकोट ब्लॉक के सुदूरवर्ती गांव में तैनात हैं। उन्होंने आरोपित वरिष्ठ सहायक नवीन रावत के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

uttarakhand eve teasing

कहा कि आठ जुलाई से 27 अगस्त तक उनके फोन पर आपत्तिजनक और अश्लील मैसेज भेजे गए। वह रात को फोन करने का भी दबाव बनाता है। विरोध करने पर वह अधिक दुर्गम में तबादला करवाने की धमकी देता है। कोतवाल टीआर वर्मा ने बताया कि आरोपित के खिलाफ धारा 354 (डी2), 504, 506, 509 के तहत नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की विवेचना एसआइ सुरभि राणा को दी गई है। आरोपित की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है।