बागेश्वर-स्कूल पहुंचकर पिता ने बेटी से कर दी ऐसी हरकत तो मां पहुंची कोतवाली, जानिये क्या है पूरा मामला

622

बागेश्वर-हर दिन बेटियों के उत्पीडऩ से लेकर यौन शोषण का मामले बढ़ते जा रहे हैं। बीते दिनों पिता द्वारा बेटी से छेडछाड़ के दो मामले ऊधमसिंह नगर में देखने को मिले है। अब पहाड़ में बेटी से गलत हरकत करने का मामला सामने आया। पति के इन हरकतों की शिकायत पत्नी ने कोतवाली में पुलिस से की। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि पिता एक अन्य व्यक्ति को लेकर स्कूल पहुंचा वहां वह बेटी को अपने पास बुलाने लगा तो बेटी डर गई। इसकी शिकायत बेटी ने शिक्षक से की तो शिक्षकों ने उसे स्कूल से भगा दिया। जिसके बाद मां ने बेटी को परेशान करने का आरोप पति पर लगाया।

student Bageshwar

कुछ दिन पूर्व ही जेल से बाहर आया है पति

कोतवाली में पहुंचकर एक महिला ने बताया कि उसका पति अपराधी किस्म का है। उसकी हरकतों से पूरा परिवार परेशान है। वह बच्चों को स्कूल भी नहीं जाने देता। महिला ने बताया कि कुछ दिन पहले ही वह जेल से लौटकर आया है। जिसके बाद उससे पूरा परिवार भय में है। विगत दिवस वह एक अन्य युवक को लेकर स्कूल में पहुंच गया। जहां उसने अपने बेटी
को इशारा कर बुलाया वह डर गई। उसके हाथ पर एक बोरा भी था। यह देख बेटी डर गई। बेटी ने इसकी शिकायत शिक्षकों से की। पत्नी से कोतवाली पहुंचकर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की और सुरक्षा की गुहार लगाई।

Hepatitis -B treatment in homeopathy,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here