बागेश्वर-परीक्षा देने आया छात्र निकला कोरोना पॉजिटिव, अन्य छात्रों में मचा हडक़ंप

बागेश्वर-आज कुमाऊं विश्वविद्यालय की परीक्षाएं शुरू हो गई। ऐसे में लाखों परीक्षार्थियों ने पूरे कुमाऊं भर के कॉलेजों में परीक्षा दी। परीक्षा मेंं कोरोना के नियमों का पूरा पालन किया गया। वहीं बागेश्वर जिले में एक छात्र के कोरोना पॉजिटिव निकलने से हडक़ंप मच गया। छात्र का तापमान 98.3 डिग्री सेल्सियस निकलने पर कॉलेज में
 | 
बागेश्वर-परीक्षा देने आया छात्र निकला कोरोना पॉजिटिव, अन्य छात्रों में मचा हडक़ंप

बागेश्वर-आज कुमाऊं विश्वविद्यालय की परीक्षाएं शुरू हो गई। ऐसे में लाखों परीक्षार्थियों ने पूरे कुमाऊं भर के कॉलेजों में परीक्षा दी। परीक्षा मेंं कोरोना के नियमों का पूरा पालन किया गया। वहीं बागेश्वर जिले में एक छात्र के कोरोना पॉजिटिव निकलने से हडक़ंप मच गया। छात्र का तापमान 98.3 डिग्री सेल्सियस निकलने पर कॉलेज में हडक़ंप मच गया। डॉक्टरों की टीम छात्र को रैपिड टेस्ट के लिए अस्पताल ले गई। जहां वह जांच के बाद पॉजिटिव आया है। जबकि अन्य 15 बच्चों का तापमान भी अधिक निकलने पर उन्हें अलग कमरे में परीक्षा देनी पड़ी।

देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र ने दी शहीद अहमद को श्रद्धांजलि, डोकलाम थे तैनात
बताया जा रहा है कि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में सोमवार को बीए प्रथम, बीएड, एमकॉम द्वितीय, बीए सिक्स सेमेस्टर और बीकॉम सिक्स सेमेस्टर की परीक्षाएं तीन पाली में आयोजित की गईं। इस दौरान थर्मल स्केनिंग में एक छात्र का 99.3 और दूसरे बार कराने पर 98.4 डिग्री सेल्सियस तापमान आया। इसकी सूचना तत्काल जिला अस्पताल को दी गई। वहां से डाक्टरों की टीम एंबुलेंस लेकर कालेज पहुंची और छात्र को रैपिड टेस्ट के लिए ले गई। जांच में वह पॉजिटिव निकला है। उन्होंने बताया कि यदि कोई बच्चा परीक्षा नहीं दे पा रहा है तो वह बाद में दे सकता है। कोविड-19 के तहत बने नियमों का कालेज पालन करा रहा है। अधिक तापमान आने पर बच्चे को अब परीक्षा देने से रोका जाएगा।

हल्द्वानी-कुमाऊं विश्वविद्यालय में शुरू हुई परीक्षाएं, ऐसे दिया गया परीक्षार्थियों को प्रवेश