बागेश्वर- खाई में गिरी आल्टो कार, दंपति की मौके पर मौत

बागेश्वर- न्यूज टुडे नेटवर्क-पहाड़ों में दिन-बे-दिन सडक़ हादसों में वृद्धि हो रही है। लेकिन अभी तक उन हादसों पर प्रशासन रोक लगाने में नाकाम रहा है। ऐसा ही हादसा देर रात बागेश्वर जिले में हुआ। जहां एक आल्टो कार खाइ्र में जा गिरी और कार में सवार दंपति की मौत हो गई। बताया जा रहा
 | 
बागेश्वर- खाई में गिरी आल्टो कार, दंपति की मौके पर मौत

बागेश्वर- न्यूज टुडे नेटवर्क-पहाड़ों में दिन-बे-दिन सडक़ हादसों में वृद्धि हो रही है। लेकिन अभी तक उन हादसों पर प्रशासन रोक लगाने में नाकाम रहा है। ऐसा ही हादसा देर रात बागेश्वर जिले में हुआ। जहां एक आल्टो कार खाइ्र में जा गिरी और कार में सवार दंपति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रीमा मार्ग पर चिडग़ गधेर के निकट एक आल्टो कार के 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस दौरान हादसे में कार में सवार पति-पत्नी की मौत हो गई।

बागेश्वर- खाई में गिरी आल्टो कार, दंपति की मौके पर मौत

देर रात हुआ था हादसा

बताया जा रहा है कि देर रात को किसी ने फोन से हादसे की जानकारी पुलिस को दी। एक आल्टो कार संख्या यूके-02/7199 खाई में जा गिरी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक कार सवार दोनों लोगों की मौत की मौत हो चुकी थी। काफी खोजबीन के बाद मृतकों की शिनाख्त हुई। मृतक दुगुनाकुरी तहसील के सनेती के रेखोली ग्राम निवासी गुलाब सिंह व उनकी पत्नी रेखा देवी के रूप में की गई है। शवों को खाई से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचा दिया गया है।