बागेश्वर-14 दिन क्वारंटीन काटकर घर लौटा प्रवासी, अगले दिन नाले में इस हाल मिली लाश

बागेश्वर-प्रवासियों के गांव लौटने के बाद लगातार उनके साथ अनहोनी की घटनाएं सामने आ रही है। पहले बेतालघाट में एक बालिका को सांप ने डस लिया जिससे उसकी मौत हो गई। अब बागेश्वर में 14 दिन क्वरंटीन रहने के बाद युवक घर लौटा तो अगले दिन उसकी लाश घर के बगल में नाले में मिली।
 | 
बागेश्वर-14 दिन क्वारंटीन काटकर घर लौटा प्रवासी, अगले दिन नाले में इस हाल मिली लाश

बागेश्वर-प्रवासियों के गांव लौटने के बाद लगातार उनके साथ अनहोनी की घटनाएं सामने आ रही है। पहले बेतालघाट में एक बालिका को सांप ने डस लिया जिससे उसकी मौत हो गई। अब बागेश्वर में 14 दिन क्वरंटीन रहने के बाद युवक घर लौटा तो अगले दिन उसकी लाश घर के बगल में नाले में मिली। पूरा मामला बागेश्वर जिले के गरुड़ तहसील के गागरीगोल क्षेत्र के बण्ड गांव का है। युवक मुंबई से लौटा था।सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

बागेश्वर-14 दिन क्वारंटीन काटकर घर लौटा प्रवासी, अगले दिन नाले में इस हाल मिली लाश
परिजनों ने युवक की मौत पर संदेह जताया है। बताया जा रहा है कि जितेंद्र इन दिनों सात दिन का होम क्वारेंटाइन काट रहा था। स्वास्थ्य विभाग की टीम युवक के स्वैब के नमूने लकर जांच के लिए भेजेगी। वहीं युवक की मौत के बाद से गांव में हडक़ंप मचा हुआ है। जितेंद्र सिंह नेगी मुंबई में एक रिजार्ट में नौकरी करता था। वह शादी शुदा था और उसकी पत्नी गांव में ही रहती थी।

लॉकडाउन के दौरान घर लौटा तेा स्वस्थ्य विभाग द्वारा कौसानी में 14 दिन के लिए क्वारेंटाइन कर दिया गया। क्वारेंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद वह दो दिन पहले ही गांव में पहुंचा था और आज सुबह घर की बगल से जाने वाली नाली के किनारे उसका शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पायेगा।