BAERILLY: स्‍थिति जानने के लिए जिलाधिकारी और एसएसपी ने किया शहर का भ्रमण

बरेली: लॉकडाउन-5 के लागू होने के साथ जिले में सभी तरह के कारोबार शुरू (Business start) करने की अनुमति दे दी गई। जिसका जायजा लेने के लिए बुधवार को जिला अधिकारी नितीश कुमार और एसएसपी शैलेश कुमार पांडे शहर में भ्रमण के लिए निकले। इसकी सूचना मिलते ही शहर में कई जगह पुलिस ने सख्ती
 | 
BAERILLY: स्‍थिति जानने के लिए जिलाधिकारी और एसएसपी ने किया शहर का भ्रमण

बरेली: लॉकडाउन-5 के लागू होने के साथ जिले में सभी तरह के कारोबार शुरू (Business start) करने की अनुमति दे दी गई। जिसका जायजा लेने के लिए बुधवार को जिला अधिकारी नितीश कुमार और एसएसपी शैलेश कुमार पांडे शहर में भ्रमण के लिए निकले। इसकी सूचना मिलते ही शहर में कई जगह पुलिस ने सख्‍ती (Strictness) बरतने के साथ चेकिंग अभियान चलाया।

BAERILLY: स्‍थिति जानने के लिए जिलाधिकारी और एसएसपी ने किया शहर का भ्रमणइसकी सूचना मिलते ही पुलिस सतर्क हो गई और आनन-फानन में जगह-जगह चेकिंग (Checking) अभियान शुरू कर दिया। हेलमेट और मास्क (Helmets and masks) लगा होने के बाद भी बाइक पर दो लोग सवार होने पर चालान काट दिया गया। चालान कटने पर स्कूटी सवार मिंटू ने बताया कि मेरे कागज पूरे थे, हेलमेट लगा हुआ था, साथ में मास्क भी मुंह था। उसके बावजूद मेरा चालान काट दिया गया। उसने कहा कि इस समय पैसे की पहले ही परेशानी है। वहीं कमल ने बताया कि पुलिस खुद चीता मोबाइल बाइक (Cheetah Mobile Bike) पर दो लोग सवार होकर चल रहे हैं। लेकिन आम आदमी अगर चलेगा तो उसका चालान काट दिया जाएगा।