बदरीनाथ-सीएम योगी और त्रिवेन्द्र ने किये बदरीनाथ के दर्शन, ऐसे थे सुरक्षा के इंतजाम

बदरीनाथ-आज सुबह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत बदरीनाथ धाम पहुंचे। यहां दोनों प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों ने धाम में प्रवेश कर विशेष पूजा-अर्चना की। इस दौरान वीवीआईपी मूवमेंट को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। उत्तर प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व उत्तराखंड के कैबिनेट
 | 
बदरीनाथ-सीएम योगी और त्रिवेन्द्र ने किये बदरीनाथ के दर्शन, ऐसे थे सुरक्षा के इंतजाम

बदरीनाथ-आज सुबह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत बदरीनाथ धाम पहुंचे। यहां दोनों प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों ने धाम में प्रवेश कर विशेष पूजा-अर्चना की। इस दौरान वीवीआईपी मूवमेंट को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। उत्तर प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने भी धाम के दर्शन किए।

हल्द्वानी- कोहरे में हादसों से ऐसे रोकेगा रेलवे, चालकों को दी जायेंगी विशेष ट्रेनिंग

बता दें कि यूपी के सीएम योगी का सोमवार को बदरीनाथ धाम के दर्शन करने का प्रोग्राम था। लेकिन, केदारनाथ में खराब मौसम की वजह से वह बदरीनाथ धाम नहीं आ सके। इससे पहले, योगी ने केदारनाथ धाम के कपाट बंद होने के कार्यक्रम में शिरकत की थी। वह केदारनाथ धाम रविवार शाम को पहुंच गए थे। उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में आज मौसम साफ है। बदरीनाथ, केदारनाथ सहित चारों धामों में आज धूप खिली हुई है। बारिश व बर्फबारी रुकने के बाद प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है।