iimt haldwani

रुद्रपुर- बदमाशों ने निकाला पुलिस का दम, अब रुद्रपुर में इस बड़ी घटना को दिया अंजाम

219

रुद्रपुर- न्यूज टुडे नेटवर्क- ऊधमसिंह नगर पुलिस चोरों के आगे बेदम नजर आ रही है। हर दिन रुद्रपुर में चोरी की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। जिसके बाद पुलिस प्रशासन परेशान है। पहले मोबाइल की दुकान से करीब 20 लाख के मोबाइल चोरी कर लिये अब एक दुकान से नकदी, और सामान सहित लाखों का सामान ले चोर फरार हो गये। घटना की जानकारी दुकान  को आज सुबह हुई जब वह अपनी दुकान खोलने के लिए शटर का ताला खोलने लगा। ताले टूटे देख माजरा समझने में दुकानदार को समय नहीं लगा। उसने की सूचना तुरंत पुलिस केा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। शहर में चोरी की लगातार दूसरी घटना से पुलिस के हाथ-पांव फूल गये।

amarpali haldwani

लाखों का सामान उड़ाया

महानगर के गांधी कॉलोनी स्थित कादरी कॉस्मेटिक एंड जनरल स्टोर के ताले तोडक़र चोर लाखों का सामान चुरा ले गए। बताया जा रहा है कि खेड़ा के वार्ड नंबर 27 निवासी इरफानी पुत्र रईस दुल्ला ने की गांधी कॉलोनी में कादरी कॉस्मेटिक एंड जनरल स्टोर के नाम से दुकान है। दुकानदार ने बताया कि वह रात में दुकान बंद कर घर चला गया। इस बीच देर रात चोरों ने दुकान का ताला तोडक़र नकदी और लाखों का सामान पार कर लिया। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली। चोरी गल्ले से नकदी  फुटेज में नजर आया कि चार युवक कार से दुकान के पास पहुंचे। सभी ने मिलकर एक साथ जोर लगाकर शटर उठा दिया। इसके बाद कैश काउंटर में रखी नगदी और मस्जिद के चंदे की रकम उठा ली। साथ ही वे एक लैपटॉप और अन्य कॉस्मेटिक सामान भी चुरा ले गए।

चोरों की हरकत सीसीटीवी में कैद हुई घटना

ूसूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। इसके बाद पुलिस ने दुकान में लगे लगे सीसीटीवी की फुटेज देखे तो सबकी आंखे फटी की फटी रह गई। चोर एक कार से आये है। जिसमें चार युवक नजर आ रहे हैं। पुलिस उनकी पहचान में जुट गई है। पुलिस ने दावा किया कि जल्द चोरों को पकड़ लिया जाएगा। घटना को अंजाम देकर चोर कार से चले गये। उधर, भरे बाजार में चोरी की इस घटना से व्यापारियों में रोष है। उन्होंने रात को पुलिस गश्त पर भी सवाल उठाए।