बदायूं: गांव वालों ने अधेड़ का मुंह काला कर गधे पर बैठाया, गांवभर में घुमाया, जानिए क्‍यों

न्य़ूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बदायूं जिले में एक अधेड़ को गांव वालों ने मुंह काला कर गधे पर बैठाकर गांवभर में घुमाया । उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। मामला जिले के बिसौली कोतवाली क्षेत्र का है। गांव निवासी एक अधेड़ मंगलवार देर रात
 | 
बदायूं: गांव वालों ने अधेड़ का मुंह काला कर गधे पर बैठाया, गांवभर में घुमाया, जानिए क्‍यों

न्य़ूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बदायूं जिले में एक अधेड़ को गांव वालों ने मुंह काला कर गधे पर बैठाकर गांवभर में घुमाया । उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

 

मामला जिले के बिसौली कोतवाली क्षेत्र का है। गांव निवासी एक अधेड़ मंगलवार देर रात एक महिला के घर में घुस गया। परिवार वालों को चकमा देकर महिला के कमरे तक जा पहुंचा। आरोप है कि वह महिला से छेड़छाड़ करने लगा। इस पर महिला ने शोर मचा दिया। चीख-पुकार सुनकर परिजन जाग गए।

 

आरोपी भागने का प्रयास करने लगा लेकिन परिजनों ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। उसके बाद मामले की जानकारी गांव वालों को दी। लोगो ने अधेड़ का मुंह काला कर गधे पर बैठाकर रात में ही उसको पूरे गांव में घुमाया और घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

बदायूं एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए तत्काल पुलिस ने कार्रवाई कर मुकदमा दर्ज कर दो को हिरासत में ले लिया है। हालांकि अभी तक किसी भी पक्ष से कोई भी तहरीर नहीं मिली है।