बदायूं -शाह का मायावती पर वार, जब भी सत्ता में आयेंगी सिर्फ अपनी मूर्तिया बनवायेगी

बदायूं -न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में सियासी रंग अपने चरम पर पहुंचकर चुका है। आज यूपी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए सपा-बसपा और कांग्रेस गठबंधन पर बड़ा हमला बोला। इस दौरान शाह ने कहा कि जब चुनाव का वक्त आता है, बहनजी अंबेडकर जी को याद करती हैं
 | 
बदायूं -शाह का मायावती पर वार, जब भी सत्ता में आयेंगी सिर्फ अपनी मूर्तिया बनवायेगी

बदायूं -न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में सियासी रंग अपने चरम पर पहुंचकर चुका है। आज यूपी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए सपा-बसपा और कांग्रेस गठबंधन पर बड़ा हमला बोला। इस दौरान शाह ने कहा कि जब चुनाव का वक्त आता है, बहनजी अंबेडकर जी को याद करती हैं और जब वे सत्ता में आती हैं वह अंबेडकर जी को भूल जाती है और अपनी मूर्तियां बनवाती हैं। यह बीजेपी की सरकार है जिसने पिछले पांच वर्षों के दौरान अंबेडकर जी के स्मारक बनवाए। शाह ने कहा गठबंधन ने धनपशुओं को टिकट बांट दिए हैं। धनपशु गरीबों का क्या भला करेंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को बदायूं शहर के इस्लामिया इंटर कॉलेज में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे।

बदायूं -शाह का मायावती पर वार, जब भी सत्ता में आयेंगी सिर्फ अपनी मूर्तिया बनवायेगी

राहुल, मायावती व अखिलेश पर साधा निशाना

इस दौरान शाह ने राहुल बाबा, बहन मायावती और भतीजे अखिलेश पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा के शासन में प्रदेश में गुंडाराज था। पश्चिमी यूपी से लोग पलायन कर भाग रहे थे। अब पलायन कराने वाले पलायन कर रहे हैं। पुलिस की गुंडों से दोस्ती थी। अब गुंडे गले में तख्ती डालकर घूम रहे हैं। मुझे जेल भेज दो। एनकाउंटर मत करो। वही शाह ने कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष उमर अब्दुल्लाह कश्मीर में एक और प्रधानमंत्री चाह रहे हैं। एक देश में दो प्रधानमंत्री कैसे हो सकते हैं। राहुल बाबा, अखिलेश और मायावती से पूछा कि देश में दो प्रधानमंत्री कैसे हो सकते हैं। जिस पर वह चुपचाप हैं। आतंकवादी घटनाओं को लेकर भी उन्होंने कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया और कहा कि कांग्रेस देशद्रोहए अफ्सपा की धारा हटाने का दावा कर रही है। जबकि भाजपा कश्मीर से 370 की धारा हटाने और घुसपैठियों को देश से बाहर निकालने के लिए संकल्प सिद्ध है।