बदायूं: शादी के बीच उठा जनाजा, जानिए, वहां ऐसा क्या हुआ, देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। हर्ष फायरिंग पर रोक नहीं लग पा रही है। हालांकि सरकार ने सख्ती से हर्ष फायरिंग के मामलों को रोकने के आदेश दे रखे हैं। ताजा मामला यूपी के बदायूं जिले का है। शादी समारोह के दौरान रायफल से चली गोली एक युवक के सिर में जा धंसी। युवक की मौत हो
 | 
बदायूं: शादी के बीच उठा जनाजा, जानिए, वहां ऐसा क्या हुआ, देखें यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। हर्ष फायरिंग पर रोक नहीं लग पा रही है। हालांकि सरकार ने सख्‍ती से हर्ष फायरिंग के मामलों को रोकने के आदेश दे रखे हैं। ताजा मामला यूपी के बदायूं जिले का है। शादी समारोह के दौरान रायफल से चली गोली एक युवक के सिर में जा धंसी। युवक की मौत हो गई है। घटना के बाद रायफल धारी युवक समारोह छोड़कर फरार हो गया।

बदायूं में सोमवार देर रात शादी समारोह चल रहा था कि अचानक रायफल लोडिंग के दौरान गोली चल गई। समारोह में मौजूद एक युवक के गोली लगते ही वह तड़पकर गिर पड़ा। शादी समारोह में अफरा तफरी मच गई। फायरिंग करने वाला युवक तुरंत मौके से फरार हो गया। हर्ष फायरिंग की घटना की खबर पर एसएसपी संकल्‍प शर्मा और एसपी सिटी प्रवीन चौहान भी मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली।

दरअसल, बदायूं के ककराला नगर पालिका परिषद के वार्ड नंबर 8 के सभासद माहेनूर के भाई शाहेनूर की सोमवार की रात शादी थी। अलापुर थाना क्षेत्र में बदायूं रोड स्थित एक मैरिज हाल में दावत चल रही थी। समारोह में शामिल होने के लिए वार्ड संख्या 17 निवासी साजिम (26 साल) पुत्र जाफर भी पहुंचा था। कुछ लोग सीढ़ीयों पर खड़े होकर असलहों से फायरिंग कर रहे थे।

इस दौरान पूर्व सभासद का भाई लाइसेंसी राइफल लेकर वहां पहुंचा। हर्ष फायरिंग के दौरान उसने भी सीढ़ीयों पर खड़े होकर फायरिंग शुरू कर दी। रायफल की नाल नीचे करके लोड करनी चाही, तभी गोली चल गई। बंदूक से निकली गोली साजिम के सिर में जा लगी। उसके जमीन पर गिरते ही वहां भगदड़ मच गई। असलहा धारी भी वहां से भाग निकले। सूचना पर पुलिस युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर एसएसपी भी मौके पर पहुंच गये और मौका मुआयना किया।