बदायूं: आंगनबाड़ी सहायिका से गैंगरेप फिर हत्या, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, मुख्‍य आरोपी महंत…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बदायूं में 50 वर्षीय आंगनबाड़ी सहायिका की गैंग रेप के बाद हत्या कर दी गई। महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाली गई थी। वारदात में शामिल तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गंभीर मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में
 | 
बदायूं: आंगनबाड़ी सहायिका से गैंगरेप फिर हत्या, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, मुख्‍य आरोपी महंत…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बदायूं में 50 वर्षीय आंगनबाड़ी सहायिका की गैंग रेप के बाद हत्या कर दी गई। महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाली गई थी। वारदात में शामिल तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गंभीर मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एसएसपी ने उघैती के थाना प्रभारी राघवेंद्र को सस्पेंड कर दिया।

यह खौफनाक वारदात उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव की है। गांव निवासी आंगनबाड़ी सहायिका पास के गांव में स्थित एक मंदिर में पूजा करने गई थी। देर रात मंदिर का पुजारी बोलेरो से उसका शव उसके घर के दरवाजे पर फेंककर चला गया। इससे पहले आरोपी पुजारी उसे अपनी गाड़ी से इलाज के लिए चंदौसी भी ले गया था। महिला के परिजनों ने उघैती थाने में पुलिस को एक शिकायती पत्र देकर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया था लेकिन थाना पुलिस ने मामले में अनदेखी की।

घटनास्‍थल का मुआयना किया

घटनास्थल का मौका-मुआयना तक नहीं किया। पुलिस की लापरवाही के कारण 18 घंटे बाद लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई। महिला डॉक्टर समेत तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। शाम को रिपोर्ट आई तो पता चला कि महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर घाव थे। खून भी निकल रहा था। पुलिस ने महंत एवं उसके चेले सहित गाड़ी के ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा कायम किया लेकिन आरोपियों को पकड़ने में पुलिस विफल रही।

 गिरफ्तारी के लिए बनी थीं चार टीमें

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चार पुलिस टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगाई गयी थीं। रात भर पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में दबिश देती रही। देर रात महंत के चेले वासुदेव और ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके मोबाइल नंबर सर्विलेंस पर लगाने के साथ पुलिस ने आरोपियों के डेढ़ दर्जन से अधिक रिश्तेदारों एवं उन लोगों को हिरासत में लिया जिनकी आरोपियों से बातचीत हुई है। महंत के गांव तक पुलिस की टीम खाक छानती रही लेकिन महंत पुलिस की पकड़ में नहीं आया।