BAD NEWS: बदायूं में मिले तीन और कोरोना पॉजिटिव, जानें कितनी हो गई है कुल संख्या

BADAUN: कोरोना (Corona virus) के कहर के बीच बदायूं (Badaun) के लिए बुरी खबर आई है। बदायूं में पहले ही 5 कोरोना के पॉजिटिव मरीज थे। जानकारी के मुताबिक देर रात आई रिपोर्ट के अनुसार जिले में तीन और कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मरीज मिले हैं। इसके बाद बदायूं में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर
 | 
BAD NEWS: बदायूं में मिले तीन और कोरोना पॉजिटिव, जानें कितनी हो गई है कुल संख्या

BADAUN: कोरोना (Corona virus) के कहर के बीच बदायूं (Badaun) के लिए बुरी खबर आई है। बदायूं में पहले ही 5 कोरोना के पॉजिटिव मरीज थे। जानकारी के मुताबिक देर रात आई रिपोर्ट के अनुसार जिले में तीन और कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मरीज मिले हैं। इसके बाद बदायूं में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर आठ हो गई है ।
BAD NEWS: बदायूं में मिले तीन और कोरोना पॉजिटिव, जानें कितनी हो गई है कुल संख्याकोरोना पॉजिटिव तीन व्यक्तियों में एक नेपाली युवक है जिसे प्रशासन ने पैदल आते हुए पकड़ा था और संदिग्ध मानकर क्वॉरेंटाइन (Quarantine) किया था। वहीं दो व्यक्ति उस परिवार से हैं जो हाल ही में कासगंज में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। देर रात रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है। सभी कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव मरीजों को बरेली लाने की तैयारी चल रही है।