सीएम योगी से मिलने आए बाबा ने पुलिस के जवानों से कहा सपा के गुण्डे, इसके बाद क्या हुआ, देखें खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। सीएम योगी के किसान सम्मेलन में एक साधु बाबा भी पहुंचे और सीएम से मिलने की जिद कर बैठे। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने कहा कि यह वीवीआईपी गेट है यहां से किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं है। जिस पर साधु की पुलिस कर्मियों से कहासुनी हो गई। बाबा ने पुलिस को
 | 
सीएम योगी से मिलने आए बाबा ने पुलिस के जवानों से कहा सपा के गुण्डे, इसके बाद क्या हुआ, देखें खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सीएम योगी के किसान सम्‍मेलन में एक साधु बाबा भी पहुंचे और सीएम से मिलने की जिद कर बैठे। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने कहा कि यह वीवीआईपी गेट है यहां से किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं है। जिस पर साधु की पुलिस कर्मियों से कहासुनी हो गई। बाबा ने पुलिस को सपा के गुण्‍डे कहकर संबोधित कर दिया। जिसके बाद गुस्‍साए पुलिसकर्मियों ने बाबा को वहां से धक्‍के मारकर भगा दिया। इस मामले को लेकर वहां मौजूद कुछ भाजपा कार्यकर्ता भी गुस्‍सा हो गए।

बाद में पुलिस अफसरों ने बाबा को समझाया और कहा कि आप लखनऊ जाकर सीएम योगी से मिल आना, तब जाकर बाबा का गुस्‍सा शांत हो सका। दरअसल एल्‍डिको मैदान में किसान सम्‍मेलन के मंच तक जिस गेट से सीएम योगी को पहुंचना था। वहां कड़ा सुरक्षा घेरा तैनात किया गया था। किसी को उस वीवीआईपी कारिडोर से आने जाने की इजाजत नहीं थी। गेट पर स्‍थानीय पुलिस अफसरों के साथ पैरामिलेट्री के जवान और अन्‍य सुरक्षा एजेंसियों को तैनात किया गया था।

इसी दौरान राधा कृष्ण मंदिर रजऊ से आए गोपाल गिरी महाराज भी योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे। जैसे ही वह रैली स्थल के मुख्य गेट पर आए, वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उन्‍हें रोक लिया और पब्‍लिक के लिए बनाए द्वार से सभास्‍थल तक जाने को कहा। लेकिन गोपाल गिरी वीवीआईपी गेट से जाकर ही सीएम योगी से मिलने की बात पर अड़ गए। इससे वहां बाबा और सुरक्षा में तैनात जवानों के बीच तनाव हो गया।

बाबा के पुलिस को सपा का गुण्‍डा कहने पर पुलिस ने बाबा को धक्के मार कर भगा दिया। कहा, यह गेट सिर्फ वीवीआईपी के लिए है। इसको लेकर मौजूद कार्यकर्ताओं ने हंगामा भी कर दिया। पुलिस ने समझाया। बाबा को अंदर नहीं जाने दिया गया। कहा, लखनऊ जाकर योगी से मिलना।