बाघेल सरकार के एक साल पूर्ण होने पर युवाओं ने कुछ इस खास अंदाज में दी मुख्यमंत्री को बधाई

छत्तीसगढ़- नई राज्य सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर युवाओं ने अनूठे अंदाज में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दीं। राजधानी रायपुर के कटोरा तालाब गार्डन में युवाओं ने 25 फीट चौड़ी और 18 फीट लंबी रंगोली को देखने खुद मुख्यमंत्री कटोरा तालाब गार्डन पहुंचे। सीएम बघेल के कटोरा तालाब
 | 
बाघेल सरकार के एक साल पूर्ण होने पर युवाओं ने कुछ इस खास अंदाज में दी मुख्यमंत्री को बधाई

छत्तीसगढ़- नई राज्य सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर युवाओं ने अनूठे अंदाज में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दीं। राजधानी रायपुर के कटोरा तालाब गार्डन में युवाओं ने 25 फीट चौड़ी और 18 फीट लंबी रंगोली को देखने खुद मुख्यमंत्री कटोरा तालाब गार्डन पहुंचे। सीएम बघेल के कटोरा तालाब पहुंचने पर गुलाब की पंखुडिय़ों की वर्षा कर और उन्हें गुलाब की माला पहनाकर युवाओं ने उन्हें बधाई दी। रंगोली कलाकार भोजराज धनगढ़ द्वारा तैयार की गई रंगोली में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और सांसद राहुल गांधी का सुंदर चित्र भी बनाया गया है। इस अवसर पर विनोद तिवारी सहित कई युवा नेता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

रंगोली में छत्तीसगढ़ की लोक कला को दिखाया गया

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के एक साल पूरा होने के मौके पर इसे बनाया गया था। जब मुख्यमंत्री इसे देखने पहुंचे तो उन पर यहां फूलों की बारिश की गई। इस रंगोली में सीएम बघेल, राहुल गांधी छत्तीसगढ़ का मैप और यहां की लोक कला को दिखाया गया है। करीब 150 किलो रंगोली से यह आर्टवर्क तैयार किया गया। रविवार की रात 9:30 बजे इसे बनाना शुरू किया सुबह 8.00 बजे यह आर्टवर्क पूरा हुआ। मुख्यमंत्री जब इस रंगोली को देखने पहुंचे तो उन्होंने इस रंगोली के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। युवाओं से बात-चीत कर उनका हौसला भी बढ़ाया।