Azamgarh :  कोरोना को लेकर भ्रम फैला रहे थे पूर्व सांसद रमाकांत, कसा शिकंजा

आजमगढ़। कोरोना वायरस (Corona virus) को लेकर तमाम तैयारियों (preparations) और एहतियात के बीच समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने कोरोना को लेकर भ्रम (confusion) फैलाने की कोशिश की। उनकी इस हरकत पर डीआईजी के आदेश के बाद सिधारी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शुक्रवार
 | 
Azamgarh :  कोरोना को लेकर भ्रम फैला रहे थे पूर्व सांसद रमाकांत, कसा शिकंजा

आजमगढ़। कोरोना वायरस (Corona virus) को लेकर तमाम तैयारियों (preparations) और एहतियात के बीच समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। उन्‍होंने कोरोना को लेकर भ्रम (confusion) फैलाने की कोशिश की। उनकी इस हरकत पर डीआईजी के आदेश के बाद सिधारी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
Azamgarh :  कोरोना को लेकर भ्रम फैला रहे थे पूर्व सांसद रमाकांत, कसा शिकंजाशुक्रवार को सपा जिला कार्यालय पर पूर्व सांसद रमाकांत यादव मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान देश में कोरोना वायरस के फैलने के सवाल (question) पर उन्‍होंने प्रधानमंत्री मोदी को छलावा बताते हुए कहा कि सरकार (government) अन्य मुद्दों से लोगों का ध्यान हटा कर देशवासियों को गुमराह कर रही है। जबकि अब तक देश में कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि अन्य देशों में भले ही कोरोना से मौत हो रही हो, मगर हिन्दुस्तान (India) में इसका असर कहीं पर नहीं है।