‘आर्टिकल 15’ के बाद अनुभव सिन्हा के साथ फिर काम करेंगे आयुष्मान खुराना, सामने आया नई फिल्म “अनेक” में ऐक्टर का लुक…

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। कोरोना महामारी के बाद बॉलीवुड में काम तेजी से शुरु हो चुका है। बॉलीवुड सितारे अपनी पिछली फिल्मों को पूरा करने में लगे है, वहीं फिल्ममेकर्स नई फिल्मों का ऐलान भी करने लगे है। दिग्गज फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा के अगले प्रोजेक्ट को लेकर बीते काफी वक्त से अटकलें लगाई जा रही थी।
 | 
‘आर्टिकल 15’ के बाद अनुभव सिन्हा के साथ फिर काम करेंगे आयुष्मान खुराना, सामने आया नई फिल्म “अनेक” में ऐक्टर का लुक…

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। कोरोना महामारी के बाद बॉलीवुड में काम तेजी से शुरु हो चुका है। बॉलीवुड सितारे अपनी पिछली फिल्मों को पूरा करने में लगे है, वहीं फिल्ममेकर्स नई फिल्मों का ऐलान भी करने लगे है। दिग्गज फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा के अगले प्रोजेक्ट को लेकर बीते काफी वक्त से अटकलें लगाई जा रही थी। अब उनके आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी गई है। उनकी इस अगली फिल्म का नाम होगा “अनेक”।

एक बार फिर से अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना की जोड़ी दर्शकों को कमाल का कॉन्टेंट देने के लिए तैयार है। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्मकार अनुभव सिन्हा की फिल्म में फिर काम करते नजर आ सकते है। आयुष्मान खुराना ने अनुभव सिन्हा की फिल्म’आर्टिकल 15′ में काम किया था। अनुभव सिन्हा ने अपनी आने वाली फिल्म की घोषणा कर दी है। और उनकी इस फिल्म के हीरो एक बार फिर आयुष्मान ही रहेंगे।

फिल्म का नाम’अनेक’होगा। आयुष्मान खुराना ने फिल्म ‘अनेक’ के लिए अपने लुक का खुलासा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया। अपने इस लुक में उन्होंने ग्रीन कलर की टी-शर्ट के ऊपर जैकेट पहनी हुई है। दाढ़ी बढ़ी हुई है और बाल भी मैसी हैं।

आयुष्मान ने जानकारी दी कि उनके कैरेक्टर का नाम जोशुआ है। आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुभव सिन्हा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘अनुभव सिन्हा सर के साथ एक बार फिर से काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। अनेक फिल्म से ये रहा मेरा जोशुआ का लुक।’