नई दिल्ली- आयुष्मान खुराना ने फेसबुक पर साझा की वाईफ की ये बोल्ड तस्वीर, लिखी ये खास बात

119

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप बीते कुछ महीनों से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है। लेकिन उन्होंने इस बीमारी को खुद पर हावी नहीं होने दिया। बल्कि वो पूरी बेबाकी और बोल्ड तरीके से इस खतरनाक बीमारी से लड़ रही हैं। कैंसर जैसी बीमारी से जूझने का उनका जज्बा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया रहता है। वर्ल्ड कैंसर डे पर भी ताहिरा ने कुछ ऐसा ही अनोखा और बोल्ड स्टेप उठाया है। ताहिरा कश्यप ने इस खास दिन पर पूरी दुनिया को अपनी सर्जरी का जख्म दिखाते हुए वर्ल्ड कैंसर डे को विश किया है। पति आयुष्मान ने भी अपनी पत्नी की यूं तारीफ की है।

आयुष्मान ने पत्नी के लिए लिखी ये बात


पा ले तू ऐसा फतेह.. समंदर भी तेरी प्यास से डरे.. ये गहरी बात आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के लिए लिखी हैं। अगर आप उनकी तस्वीर गौर से देखेंगे तो खुद भी ताहिरा की हिम्मत को सलाम करेंगे। दरअसल आयुष्मान ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनकी पत्नी ताहिरा की पीठ पर सर्जरी का एक निशान नजर आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, पा ले तू ऐसा फतेह.. समंदर भी तेरी प्यास से डरे..ये लाइन तुम्हारे लिए है ताहिरा। तुम्हारे निशान खूबसूरत हैं। तुम मुश्किल राहों पर अपनी राह बनाने वाली हो। कैंसर के बारे में सोच कर जो डिप्रेस होते हैं उनके लिए हमेशा प्रेरणा बनी रहो।

Paa le tu aisi Fateh.Samandar teri pyaas se darey. ———————————— These lines are for you #TahiraKashyap. Your scars…

Posted by Ayushmann Khurrana on Monday, February 4, 2019

आयुष्मान का ये मैसेज जितना गहरा है। तस्वीर देखने के बाद ताहिरा का दर्द उससे भी ज्यादा गहरा दिखता है। क्योंकि ये पहली बार है जब उनका घाव सभी के सामने आया है। आयुष्मान की इस तस्वीर को एक घंटे में 1,770 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। लोग इस तस्वीर पर ताहिरा की हिम्मत को सलाम कर रहे हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।