Ayodhya : महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे राम मंदिर के लिए की ये घोषणा  

अयोध्या। श्रीरामजन्मभूमि में विराजमान रामलला का दर्शन करने पहुंचे महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बड़ी घोषणा (announcement) की। उन्होंने राम मंदिर (Ram temple) निर्माण के लिए एक करोड़ रुपये दान करने की बात कही। इस राशि का भुगतान उद्धव का अपना ट्रस्ट करेगा। ठाकरे ने मीडिया से वार्ता के दौरान
 | 
Ayodhya : महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे राम मंदिर के लिए की ये घोषणा  

अयोध्या। श्रीरामजन्‍मभूमि में विराजमान रामलला का दर्शन करने पहुंचे महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बड़ी घोषणा (announcement) की। उन्‍होंने राम मंदिर (Ram temple) निर्माण के लिए एक करोड़ रुपये दान करने की बात कही। इस राशि का भुगतान उद्धव का अपना ट्रस्ट करेगा।
Ayodhya : महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे राम मंदिर के लिए की ये घोषणा  ठाकरे ने मीडिया से वार्ता के दौरान स्पष्ट किया कि उन्‍होंने भाजपा का साथ छोड़ा है, हिन्दुत्व नहीं। उन्होंने कहा कि रामजन्मभूमि (Sri Ramjanmabhoomi) तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का गठन हो चुका है और सभी लोग मिलकर प्रभु राम के भव्य व दिव्य मंदिर का निर्माण कराएंगे। उन्होंने कहा कि डेढ़ साल में तीसरी बार अयोध्या आए हैं। यहां आना हमेशा उपलब्यिों से भरा रहा है,  इसलिए हमेशा आते रहेंगे।