inspace haldwani
Home लाइफस्टाइल अजब-गजब ! इस कपल्स ने तो बिना कपड़ों के ही रचा डाली...

अजब-गजब ! इस कपल्स ने तो बिना कपड़ों के ही रचा डाली अपनी शादी, वजह जो कर देगी हैरान

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क। शादी एक नए जीवन की शुरूआत होती है इसलिए हर जोड़ा अपनी शादी और नए जीवन की शुरूआत यादगर ढंग से करना चहाता है, लेकिन आजकल कपल्स शादी करने के लिए अजब-गजब तरीके अपना रहे हैं। आज हम आपको अनोखे तरीके से शादी करने वाले एक ऐसे ही कपल्स के बारे में बताने जा रहें है, जिन्होंने हाल ही में बड़े ही गजब अंदाज में शादी की।

maridg

नहीं लगी मेहमानों को भनक

अपनी शादी को अलग बनाने के लिए इस कपल ने कपड़े ही नहीं पहने। जहां एक तरफ लोग अपनी शादी में महंगे से महंगे कपड़े खरीदते हैं वहीं दूसरी तरफ इस कपल ने बिना कपड़ों के शादी की। हालांकि खास बात ये थी कि भले ही कपल ने कपड़े नहीं पहने थे, लेकिन शादी में आए मेहमानों को इस बात की भनक तक नहीं लगी कि नवयुगल ने कपड़े नहीं पहने हैं।

couplemarriage

डिजाइनर ड्रेस की पेंटिंग

इस जोड़े ने बिना कपड़े पहने ही शादी की है और फिर भी किसी को ये तक पता नहीं चल पाया, ये सोचने वाली बात तो है। दअसरल कपल ने अपनी बॉडी पर पेंटिंग करवाई हुई थी। दूल्हा-दुल्हन ने अपने शरीर पर डिजाइनर ड्रेस की पेंटिंग करवाई थी, जिसे देखकर ऐसा लग रहा था मानो उन्होंने कोई महेंगी सी ड्रैस पहनी हो। देखने में ये बिल्कुल असली ड्रेस की तरह लग रही थी, जिस कारण शादी में आए मेहमानों को इस बात का पता नहीं चल पाया।

ब्लैक कलर की ड्रैस की पेंटिंग

दूल्हे ने अपने शरीर पर ब्लैक कलर की ड्रैस की पेंटिंग बनवाई थी, जिसके उपर उसने सिर्फ अंडरवियर पहन रखी थी। वहीं दुल्हन ने अपनी शरीर पर व्हाइट गाउन की पेंटिंग बनाई थी और उसने पैरों के नीचे और सिर के उपर फ्रिल पहन कर पेंटिग असली लुक दिया गया।

clothes marriage-ll

शादी का अनोखा और नया अंदाज

खबरों या सूत्रों से अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि ये शादी किस देश में हुई है? ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी ने कपड़ों की जगह बॉडी को पेंट करवार कर शादी रचाई हो। इससे पहले भी कुछ कपल्स अपनी शादी को अनोखा और नया अंदाज देने के लिए ऐसे ही कई कारनामें कर चुके हैं। कई लोग अपनी शादी को अनोखा रंग देने के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग या दूसरे तरीके प्लान करते हैं, लेकिन न्यूड होकर बॉडी पेंट कर शादी करना, इस तरह के मामले कम ही देखने को मिलते है।

Related News

नई दिल्ली- टाटा के इस फैसले से चीन को उठाना पड़ेगा नुक्सान, होगा ये बड़ा बदलाव

देश की सबसे बड़ी ऑनलाइन ग्रॉसरी कंपनी बिग बास्केट में सबसे बड़ा हिस्सेदार अब टाटा ग्रुप होने जा रहा है। टाटा ने स्पष्ट किया...

विटामिन डी की कमी को दूर, आजमाये डॉ. एनसी पाण्डेय के टिप्स

विटामिन डी की कमी स्वास्थ्य से जुड़ी आम समस्या बन गई है। असल में विटामिन डी वसा घुलनशील होता है जिसका सीधा स्रोत सूर्य...

गुणों से भरपूर है लौंग

लौंग औषधीय गुणों से भरपूर मसाला है जो हमारे खाने का स्वाद बढ़ाती है। लौंग कई बीमारियों का उपचार करने में भी किया जाता...

खाने में शामिल करें ये फल और सब्जिया तो लीवर रहेगा दुरूस्‍त

शरीर को स्वस्थ्य रखने के लिए लीवर का हेल्दी होना भी बहुत जरूरी है। लीवर शरीर को डिटॉक्‍स करने का काम करता है। लीवर...

नई दिल्ली- जाने क्या है सब्जियों के राजा बैंगन का इतिहास, इन बीमारियों के लिए है फायदेमंद

भर्ता हो या फिर बिहारी लिट्टी के साथ खाए जाने वाला चोखा, टमाटर और मटर के साथ लजीज सब्जी भी कम नहीं। बात सब्जियों...

नई दिल्ली- स्वादिष्ठ नेपाली पिज्ज़ा बनाने की ये है पूरी रैसिपी, इन चीजों की मदद से तैयार करें होम मेड पिज़्ज़ा

पिज्जा का स्वाद अनोखा होता है यही वजह है कि कई लोगों को पिज्जा काफी पसंद होता है। लेकिन क्या आपने कभी नेपाली पिज्ज़ा...