Auraiya Accident: औरैया सड़क हादसे पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने जताया दु:ख और कही ये बात

बरेली: शनिवार सुबह डीसीएम और ट्रक (DCM and Truck) के आपसी भिडंत से 24 मजदूरों की मौत हो गई। जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने पुलिस प्रशासन पर सख्त कार्रवाही की। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने मृतकों और घायलों के परिजनों को मुआवजा (Compensation) देने का ऐलान भी किया है। वहीं बरेली में केंद्रीय श्रम एवं
 | 
Auraiya Accident: औरैया सड़क हादसे पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने जताया दु:ख और कही ये बात

बरेली: शनिवार सुबह डीसीएम और ट्रक (DCM and Truck) के आपसी भिडंत से 24 मजदूरों की मौत हो गई। जिसके बाद मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यानाथ ने पुलिस प्रशासन पर सख्‍त कार्रवाही की। इसके अलावा मुख्‍यमंत्री ने मृतकों और घायलों के परिजनों को मुआवजा (Compensation) देने का ऐलान भी किया है। वहीं बरेली में केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ने औरैया में हुए सड़क हादसे पर शोक व्यक्त किया।
Auraiya Accident: औरैया सड़क हादसे पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने जताया दु:ख और कही ये बातकेंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि यह हादसा (Accident) काफी दुःखद है। हमारी संवेदनाएं उनके परिजनों के साथ हैं। उन्‍होंने मृतकों के परिजनों से धैर्य रखने की अपील की है। साथ ही उन्‍होंने कहा कि सरकार उनकी मदद हर सम्भव मदद का प्रयास कर रही है। जल्द ही प्रवासी मजदूरों का पलायन (Labor migration) कम होगा। इसके लिए उन्होंने राज्य सरकारों से अपील की है कि वह व्यवस्थाओं में सहयोग करें। ताकि आगामी भविष्य में ऐसी घटना न हो।