हरिद्वार- 50 हजार रुपये में मौसी ने किशोरी को बेच दिया हरियाणा, डेढ़ साल बाद ऐसे हुआ खुलासा

हरिद्वार-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज के दौर में कई तरह की घटनाएं सामने आ रही है। जिन करीबियों पर हमें सबसे ज्यादा भरोसा होता है वही करीबी अपने दगा दे जाते है। कुछ ऐसा ही हुआ हरिद्वार की रहने वाली एक किशोरी के साथ। रिश्ते की मौसी ने उसे हरियाणा में किसी युवक को डेढ़ साल
 | 
हरिद्वार- 50 हजार रुपये में मौसी ने किशोरी को बेच दिया हरियाणा, डेढ़ साल बाद ऐसे हुआ खुलासा

हरिद्वार-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज के दौर में कई तरह की घटनाएं सामने आ रही है। जिन करीबियों पर हमें सबसे ज्यादा भरोसा होता है वही करीबी अपने दगा दे जाते है। कुछ ऐसा ही हुआ हरिद्वार की रहने वाली एक किशोरी के साथ। रिश्ते की मौसी ने उसे हरियाणा में किसी युवक को डेढ़ साल पहले 50 हजार रुपये में बेच दिया और यहां डेढ़ साल पहले लापता हुई नाबालिग का पता ही नहीं चला। पुलिस ने काफी खोजबीन की लेकिन किशोरी कही नहीं मिली। बताया जा रहा है कि किशोरी करीब डेढ़ साल बाद अपने घर पहुंची तो मां की आंखों को यकीन नहीं हुआ कि उसकी बेटी वापस आ गई है। इसके बाद अपने लापता होने का जो खुलासा किशोरी ने किया उसे मां ही नहीं पुलिस और पड़ोसियों के भी होश उड़ गये। इसके बाद पुलिस ने मौसी और किशोरी को खरीदने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

हरिद्वार- 50 हजार रुपये में मौसी ने किशोरी को बेच दिया हरियाणा, डेढ़ साल बाद ऐसे हुआ खुलासा

 

अचानक डेढ़ साल बाद घर लौटी किशोरी

शहर कोतवाली क्षेत्र की कुंज गली खडख़ड़ी के पास रहने वाली एक महिला ने डेढ़ साल पहले अपनी 14 साल की बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। तभी से वह उसकी तलाश में लगी हुई थी। किशोरी ने बताया कि उसकी मौसी ने उसे 50 हजार रुपये के लिए हरियाणा में बेच दिया था। पुलिस ने मौसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। नाबालिग ने मां को बताया कि उसे मौसी गुड्डी उसे हरियाणा ले गई और वहां 50 हजार रुपये में बेच दिया। बच्ची की मां उसे लेकर पुलिस के पास पहुंची। जहां किशोरी ने पास ही रहने वाली मौसी पर ही उसे बेचने का आरोप लगाया। बच्ची को खरीदने वाले की तलाश में पुलिस की एक टीम हरियाणा भेजी गई है।