हल्द्वानी-राज्यमंत्री पर हमले का मामला गरमाया, तस्करों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो कर्मचारी संघ उठायेगा ये कदम

हल्द्वानी-विगत दिवस दर्जा राज्यमंत्री अजय राजौर के साथ गांधीनगर में चरस तस्करों द्वारा मारपीट कर मामला तूल पकड़ते जा रहा है। मारपीट से भड़के देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ ने पुलिस बहुद्देशीय भवन में जमकर प्रदर्शन किया। कहा कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर संघ ने काम करना बंद कर देगा। बता दें
 | 
हल्द्वानी-राज्यमंत्री पर हमले का मामला गरमाया, तस्करों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो कर्मचारी संघ उठायेगा ये कदम

हल्द्वानी-विगत दिवस दर्जा राज्यमंत्री अजय राजौर के साथ गांधीनगर में चरस तस्करों द्वारा मारपीट कर मामला तूल पकड़ते जा रहा है। मारपीट से भड़के देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ ने पुलिस बहुद्देशीय भवन में जमकर प्रदर्शन किया। कहा कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर संघ ने काम करना बंद कर देगा। बता दें कि अजय राजौर सफाई कर्मचारी आयोग के प्रदेश उपाध्यक्ष है। गांधीनगर में उनका पुराना मकान व दुकान है। रविवार दोपहर डेढ़ बजे करीब वह किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गांधीनगर गए थे। इस दौरान कुछ युवकों ने उनके गेट के आगे स्कूटी लगाकर रास्ता बंद कर दिया।

इस पर दर्जामंत्री राजौर का कहना है कि युवक चरस तस्करी काम करते हैं। जिस वजह से युवकों को रास्ते से गाड़ी हटाने और जाने के लिए कहा। लेकिन इस बीच गालीगलौज करते हुए मारपीट पर उतर आए। मौके पर लोगों के पहुँचने पर फरार हो गए। राजौर ने बताया कि उन्होंने बनभूलपुरा थाने में फोन कर मदद मांगी थी। मगर कोई नहीं पहुंचा। इससे बाद गुस्साएं सफाई कर्मचारी संघ के पदाधिकारी आज कोतवाली के बाद बहुद्देश्यीय भवन पहुँच गए। प्रदेश अध्यक्ष राहत मसीह ने कहा कि चरस कारोबारियों को पुलिस का संरक्षण मिला है। जिस वजह से उनके हौंसले बुलंद है। उन्हें शीघ्र चरस माफियाओं को पकडऩे की बात कही।