हल्द्वानी-चिल्ड्रन एकेडमी में कल मचेंगी एक्पो की धूम, इन विषयों पर करायी जायेंगी एक्टविटीज

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- शनिवार को हल्दूचौड़ स्थित चिल्ड्रन एकेडमी और ला इनफांसिया द्वारा एक्पो 2019 का आयोजन किया जायेगा। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य सभी विषयों पर एक्टविटी करायी जायेंगी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी के प्रिंसिपल और डीन डा. सीपी भैसोड़ा मौजूद रहेंगे। यह जानकारी देते हुए चिल्ड्रन एकेडमी के प्रिंसिपल श्रीष
 | 
हल्द्वानी-चिल्ड्रन एकेडमी में कल मचेंगी एक्पो की धूम, इन विषयों पर करायी जायेंगी एक्टविटीज

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- शनिवार को हल्दूचौड़ स्थित चिल्ड्रन एकेडमी और ला इनफांसिया द्वारा एक्पो 2019 का आयोजन किया जायेगा। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य सभी विषयों पर एक्टविटी करायी जायेंगी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी के प्रिंसिपल और डीन डा. सीपी भैसोड़ा मौजूद रहेंगे। यह जानकारी देते हुए चिल्ड्रन एकेडमी के प्रिंसिपल श्रीष पाठक ने बताया कि कार्यक्रम सुबह 10 बजे से शुरू होकर दोपहर 2 बजे तक चलेगा। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य बच्चों को जागरूक करना और पढ़ाई के प्रति प्रेरित करना है। जिससे उनका भविष्य संवर सकें। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम का नाम एक्पो रखा गया है।

हल्द्वानी-चिल्ड्रन एकेडमी में कल मचेंगी एक्पो की धूम, इन विषयों पर करायी जायेंगी एक्टविटीज

हांटेड हाउस रहेगा कार्यक्रम का खास

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी के प्रिंसिपल और डीन डा. सीपी भैसोड़ा करेंगे। इस कार्यक्रम सभी विषयों पर रखा गया है। जिसमें मैथ, सोशल साइंस, साइंस, लैग्वेज, आर्ट एंड क्राफ्ट और रोबोटिंक मुख्य रूप से रहेंगे। सभी विषयों के लिए दो-दो क्लास तैयार की गई है। जिसमें सभी विषयों से संबंधित मॉडल बनाये गये है। इसके अलावा संस्कृत और अंग्रेजी के लिए 10 मिनट क्लास होगी। इसके अलावा हांटेड हाउस कार्यक्रम का खास आर्कषक रहेगा। उन्होंने बताया कि एक किला भी बनाया गया है वही बच्चों का म्याूजिक प्रेटिकल भी होगा। साथ ही रेडियो जॉकी का कार्यक्रम भी बच्चों द्वारा किया जायेगा।