लालकुआं- क्षेत्र को प्रकाशमय बनाना चाहते है अरूण प्रकाश, इस तरह करेंगे लालकुआं का विकास

Slider

लालकुआं-न्यूज टुडे नेटवर्क-नगर पंचायत का चुनाव दंगल लालकुआं में भी जोरों पर है। भाजपा से चेयरमैन पद के प्रत्याशी अरूण प्रकाश ने अपना जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। उन्होंने कहा कि नगर पंचायत लालकुआं को एक सुंदर नगर बनाने साथ ही ट्रांसपोर्ट नगर, मिनी स्टेडियम, ईदगाह, होली चौक और बस अड्डे को लेकर लोगों के बीच अपना दममख दिखाने की कोशिश की है। वह वोटरों को लुभाने में अभी तक सफल साबित हुए है। उन्होंने कहा कि लालकुआं में बसे लोगों को मालिकाना हक दिलाया उनकी पहली प्राथमिकता होगी। जिससे लोगों को अपने हक के लिए आगे आने में मदद मिलेगी।

Slider

53 परिवारों को मिला मालिकाना हल

अरूण प्रकाश ने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कि क्षेत्र के विधायक नवीन दुम्का के प्रयासों से अभी तक सरकार ने 53 परिवारों को मालिकाना हक दिया है। और उनका वादा है कि आगे भी लालकुआं क्षेत्र में बसे हर परिवार को उसका मालिकाना हक दिया जायेगा। जिससे लोगों को सरकार से मिलने वाली सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सकें। जिससे क्षेत्र का विकास हो सकें। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य लालकुआं क्षेत्र के सभी वार्डों में सुंदर पार्कों का निर्माण करना, बिजली, पानी और सडक़ जैसी सुविधाएं प्रदान करना रहेगा। गौरतलब है कि अरूण वार्ड नंबर तीन से दो बार भाजपा से सभासद रह चुके हैं। वही एक बार उनकी पत्नी राधा बाल्मिकी भी सभासद रह चुकी हैं।

अरूण के लिए एकजुट हुई भाजपा

लालकुआं से चेयरमैन प्रत्याशी भाजपा के अरूण प्रकाश के लिए भाजपा का कुनबा संगठित होकर कार्य कर रहा है। जिसके लिए पूर्व चेयरमैन अरूणा चौहान, पवन चौहान, व्यापार मडल के दीवान सिंह बिष्ट दानू समेत भाजपा के कई दिग्गज कड़ी मेहनत कर रहे है। अरूण एक ईमानदार प्रत्याशी के रूप में लालकुआं क्षेत्र से खड़े है। वह लंबे समय से सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहे है। इस बार भाजपा ने उन पर भरोसा जताते हुए उन्हें टिकट सौंपा है। जिस पर अरूण खरे उतरने की कोशिश में है। क्षेत्र में भाजपा का मजबूत संगठन का होना उनके लिए राह आसान कर दिये है। वही फोरलैन को लेकर 45 मीटर जगह मांग रहे थे जिसमें कई व्यापारियों की दुकानें जा रही थी लेकिन विधायक नवीन दुम्का के प्रयासों से एनएच के साथ बैठक कर इसका हल निकाला गया और केवल 19 मीटर ही जगह गई। जिससे लोगों ने भाजपा की सरकार का आभार जताया।

नेत राम बिगाड़ रहा चुनावी गणित

कांग्रेस का बागी नेत राम कांग्रेस पार्टी का चुनावी गणित बिगाड़ रहा है। इससे पहले कांग्रेस ने उसे टिकट दिया था लेकिन घोषणा के बाद उसका नाम लिस्ट से हटा दिया गया। जिसके बाद चुनावी मुकाबला और दिलचस्प होने वाला है। ऐसे में कांग्रेस का चुनावी गणित बिगडऩे की पूरी संभावना है। वही इसका सीधा फायदा भाजपा के प्रत्याशी अरूण को मिलेगा। जो आगामी चुनाव परिणाम के बाद देखने को मिलेगा।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें