Uttarakhand News - पर्यटकों की मर्सिडीज कार बनी आग का गोला, इस तरह सुरक्षित बचे लोग 
 

 

Uttarakhand - उत्तराखंड घूमने आये पर्यटकों की कार में अचानक आग लग गई। जानकारी के मुताबिक देहरादून - मसूरी  रोड पर ऋषि आश्रम के पास खड़ी एक मर्सिडीज कार में अचानक आग लग गई। जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई कार में आग लगने की सूचना पर कोल्हूखेत पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार, घटना रात करीब 9 बजकर 40 मिनट के आस-पास की है। बताया गया कि हरियाणा के पर्यटकों की कार में आग लगी लेकिन राहत की बात ये है कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। सूचना मिलने पर घटना स्थल पर राजपुर से चीता के जवान भी पहुंचे थे। तब बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया।


पुलिस के अनुसार, बुधवार को हरियाणा के पर्यटक अमित कुमार, आशीष कुमार, प्रवेश और नवीन मसूरी घूमने आए थे लेकिन देर रात मसूरी झील के निकट उनकी मर्सिडीज कार गर्म होने लगी। कार को गर्म होता देख चारों लोगों ने कार को वापस देहरादून के लिए मोड़ दिया। इसी बीच ऋषि आश्रम के निकट मैगी प्वाइंट के पास चारों लोग गाड़ी से नीचे उतर गए और चाय पीने के लिए चले गए।

 

तभी कार में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते कार धुंए और आग की लपटों से घिर गई। कार में आग लगती देख चारों लोग घबरा गए और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी पवन सैनी ने बताया कि हरियाणा की कार संख्या HR 26 BS 0263 आग से पूरी तरह से जल गई है। गनीमत की बात ये है कि सभी लोग सुरक्षित हैं। सभी लोग हरियाणा के झज्जर के रहने वाले हैं।