Uttarakhand Bus Accident Update - बस खाई में गिरने से 25 लोगों की मौत कई गंभीर, राष्ट्रपति- प्रधानमंत्री ने जताया दु:ख 
 

पौड़ी गढ़वाल जिले के बीरोंखाल इलाके में कोटद्वार-रिखणीखाल-बीरोंखाल मार्ग पर सिमड़ी के पास बरातियों से भरी एक बस (Pauri Bus Accident Update) अनियंत्रित होकर पूर्वी नयार नदी की घाटी में गिर गई। हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई है।

 

Uttarakhand Bus Accident Update - उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। मंगलवार का दिन अमंगल लेकर आया। पौड़ी गढ़वाल जिले के बीरोंखाल इलाके में  बरातियों से भरी बस खाई में गिर गई। डीजीपी अशोक कुमार के अनुसार अब तक खाई से 25 शव बरामद किए जा चुके हैं। बस में करीब 45- 50 लोग सवार थे। बस दुर्घटना में 25 लोगों की मृत्यु हो गई है। पुलिस और SDRF ने बचाव अभियान चलाकर 21 लोगों को बचाया है।

घायलों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है जहाँ कई लोगों की स्तिथि गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार, कोटद्वार-रिखणीखाल-बीरोंखाल मार्ग पर सिमड़ी के पास बरातियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पूर्वी नयार नदी की घाटी में जा गिरी। हादसा मंगलवार देर शाम सात बजे का है। बस में 45 से अधिक बराती सवार थे। रातभर पुलिस और SDRF ने बचाव अभियान चलाया।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने घटना पर दुख जताया -

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि पौड़ी गढ़वाल, उत्तराखंड में बस के घाटी में गिरने पर कई लोगों के हताहत होने की दुर्घटना से दुखी हूं। इस दुर्घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी गहरी शोक-संवेदनाएं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।

रेस्क्यू करती एसडीआरएफ की टीमें - 
राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीमें घटनास्थल पर रेस्क्यू में जुटी हैं।