विक्की कौशल और कटरीना के रिलेशनशिप पर बने मजेदार  मीम्स ,यूजर्स ने सलमान के नाम पर लिए मजे

 

एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों सुर्खियों में हैं और वजह है दोनों का अफेयर। कई बार दोनों साथ में स्पॉट हुए तो मीडिया के कैमरों से बचते बचाते अपने इस रिश्ते पर पर्दा डालते रहे. फैंस लगातार सवाल कर रहे थे कि क्या वाकई दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अभी तक ये कन्फर्म नहीं था कि वाकई दोनों रिलेशनशिप में हैं या ये महज़ अफवाह है। पर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने इस खबर पर मुहर लगा दी कि कटरीना और विक्की एक दूसरे को डेट कर रहे है ये खबर सच है। इस खुलासे के बाद से सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर Funny Meme की बाढ़ आ गई है।

हर्षवर्धन कपूर ने खोला राज

एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते के बारे में खुलासा किया। जब अभिनेता से बॉलीवुड के उस कपल के बारे में खुलासा करने के लिए कहा गया, जिसको लेकर कई खबरें हैं कि वो कपल हैं, लेकिन उन्हें लगता है वो सिर्फ खबर नहीं बल्कि सच में एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। इस बात का जवाब देते हुए हर्षवर्धन ने कहा, 'विक्की और कटरीना साथ हैं, यह सच है। मुझे लगता है ये बताने के बाद अब मेरे लिए परेशानी खड़ी होनी वाली है? शायद! मुझे नहीं पता।'

हर्षवर्धन द्वारा इस खबर की पुष्टि होते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है और लोग तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं।  वायरल हो रहे मीम्स को देखकर आप पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे।