अब सुनने को नहीं मिलेगी अमिताभ बच्चन की कोरोना वाली कालर ट्यून, ये होगी नई कालर ट्यून

न्यूज टुडे नेटवर्क। कोरोना से बचाव को मोबाइल फोन पर आने वाली अमिताभ बच्चन की कालर ट्यून अब सुनने को नहीं मिलेगी। इस कालर ट्यून को हटा दिया गया है। दरअसल दिल्ली उच्च न्यायालय को इस बारे में सोमवार को जानकारी दी गई। उच्च न्यायालय को दी गई जानकारी में कहा गया कि कोविड एहतियातों
 | 
अब सुनने को नहीं मिलेगी अमिताभ बच्चन की कोरोना वाली कालर ट्यून, ये होगी नई कालर ट्यून

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कोरोना से बचाव को मोबाइल फोन पर आने वाली अमिताभ बच्‍चन की कालर ट्यून अब सुनने को नहीं मिलेगी। इस कालर ट्यून को हटा दिया गया है। दरअसल दिल्‍ली उच्‍च न्‍यायालय को इस बारे में सोमवार को जानकारी दी गई। उच्‍च न्‍यायालय को दी गई जानकारी में कहा गया कि कोविड ए‍हतियातों से संबंधित अमिताभ बच्‍चन की कालर ट्यून की आवाज को अब हटा दिया गया है। अब कोरोना टीके और टीकाकरण को लेकर नई कालर ट्यून लगा दी गई है।

इस बारे में दिल्‍ली उच्‍च न्‍यायालय ने अपनी टिप्‍पणी में कहा कि अमिताभ बच्‍चन की कालर ट्यून को हटाने वाली जनहित याचिका पर सुनवाई का कोई औचित्‍य नहीं बचा है। यह कालर ट्यून कोरोना से बचाव और एहतियातों को लेकर जागरूकता से संबंधित थी।

मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति डी एन पटेल और न्यायमूर्ति ज्योति सिंह की अध्यक्षता वाली पीठ को याचिकाकर्ता ने इस बारे में सूचित किया और कहा चूंकि कॉलर ट्यून से अभिनेता की आवाज हटा दी गई है इसलिए अब उनके द्वारा दायर याचिका का कोई औचित्य नहीं बचा है।

इसके साथ ही अदालत ने याचिका का निस्‍तारण कर दिया है। याचिकाकर्ता ने कॉलर ट्यून से बच्चन की आवाज हटाने का इस आधार पर अनुरोध किया था कि अभिनेता स्वयं तथा उनके परिवार के कुछ अन्य सदस्य भी कोरोना वायरस से संक्रमित रह चुके हैं।