अमेठी-जब खेतों में लगी आग को बाल्टी में पानी भर खुद बुझाने में जुट गई स्मृति ईरानी, जानिये फिर क्या हुआ

अमेठी-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में तीन चरण पूरे हो चुके है। चौथे चरण के लिए सोमवार को मतदान होगा। प्रत्याशी भी जी-तोड़ मेहनत में लगे है। इस बार भाजपा अमेठी में कांग्रेस का किला ढहाने में लगी हुई है। भाजपा ने यहा से अपनी प्रत्याशी स्मृति जुबिन ईरानी को मैदान में उतारा है। स्मृति ईरानी
 | 
अमेठी-जब खेतों में लगी आग को बाल्टी में पानी भर खुद बुझाने में जुट गई स्मृति ईरानी, जानिये फिर क्या हुआ

अमेठी-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में तीन चरण पूरे हो चुके है। चौथे चरण के लिए सोमवार को मतदान होगा। प्रत्याशी भी जी-तोड़ मेहनत में लगे है। इस बार भाजपा अमेठी में कांग्रेस का किला ढहाने में लगी हुई है। भाजपा ने यहा से अपनी प्रत्याशी स्मृति जुबिन ईरानी को मैदान में उतारा है। स्मृति ईरानी ने आज अपने प्रचार अभियान के दौरान एक बड़ी भूमिका अदा की। आज स्मृति ईरानी का अमेठी में अपने प्रचार कार्यक्रम में थीं। इसी बीच मुंशीगंज के पश्चिम दुआरा गांव में आग लग गई ये सूचना उन्हें मिली तो वह तुंरत निकल पड़ी। वहा अपनी टीम के साथ आग बुझाने में लग गईं। इस दौरान वह ग्रामीणों से भी उनके दुख दर्द को साझा किया। केंद्रीय मंत्री ने जिलाधिकारी के साथ फायर ब्रिगेड को फोन किया। ईरानी ने काफी देर तक नल चलाकर बाल्टियों में पानी भी भरा और आग बुझवाने में मदद किया। उनको ऐसा करते देख पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ भाजपा कार्यकर्ता भी आग बुझाने में जुट गए।

अमेठी-जब खेतों में लगी आग को बाल्टी में पानी भर खुद बुझाने में जुट गई स्मृति ईरानी, जानिये फिर क्या हुआ

महिलाओं को बधाया ढांढस

इस दौरान आग में अपना सबकुछ तबाह होता देख गांव की महिलाएं स्मृति ईरानी से लिपटकर रोने लगीं। ईरानी ने भी सांत्वना देते हुए महिलाओं को धैर्य रखने की बात कही। उन्होंने एसडीएम को फोन कर तत्काल मौके पर पहुंचने व पीडि़तों को राहत दिलाने का निर्देश दिया। दोपहर में मुंशीगंज के पश्चिम दुआरा के गोवर्धनपुर गांव के सीवान में गेहूं के खेत में आग लग गई। तेज हवाओं के चलते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग तेजी से गांव की तरफ फैलने लगी। सूचना पर पहुंची स्मृति ईरानी खेतों में जलती फसल देख वह भावुक हो गईं और हाथ में बाल्टी लेकर स्वयं आग बुझाने में जुट गईं। अमेठी के रास्ते लोकसभा पहुंचने की तैयारी में जुटीं केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी का चुनाव प्रचार व जनसंपर्क अभियान जोरों पर है।