तीमारदार को पीटकर सोने की चेन लूटकर फरार हुआ एंबुलेंस चालक

न्यूज टुडे नेटवर्क। बारादरी के बीमा इंक्लेव निवासी अभिषेक गुप्ता ने बताया कि उनके एक रिश्तेदार अपने बच्चे को इलाज के लिए बदांयू से बरेली आ रहे थे। एंबूलेंस चालक ने अपने एक खास अस्पताल मे ले जाने के नाम पर मरीज से 1600/-रू0 मे एंबूलेंस बुक की थी। जिस पर जब अभिषेक ने अपने
 | 
तीमारदार को पीटकर सोने की चेन लूटकर फरार हुआ एंबुलेंस चालक

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बारादरी के बीमा इंक्‍लेव निवासी अभिषेक गुप्‍ता ने बताया कि उनके एक रिश्‍तेदार अपने बच्‍चे को इलाज के लिए बदांयू से बरेली आ रहे थे। एंबूलेंस चालक ने अपने एक खास अस्‍पताल मे ले जाने के नाम पर मरीज से 1600/-रू0 मे एंबूलेंस बुक की थी।

जिस पर जब अभिषेक ने अपने एक परिचित अस्‍पताल मे मरीज को ले जाने के लिए कहा तो एंबूलेस चालक 3200/-रू0 मांगने लगा। जब मरीज के परिजनों ने विरोध किया तो चालक ने बदांयू के पास ही एंबूलेस को रोक दिया और जाने से मना करने लगा। जहां बच्‍चे की हालत को बिगड़ता देखकर परिजन भयभीत हो गये और 3200/-रू0 देने के लिए राजी हो गये।

जब उन्‍होनें अस्‍पताल पहुचकर एंबूलेंस चालक से आपत्ति जताई तो एंबूलेंस चालक अपने दो साथियों को बुलाकर अभिषेक से मारपीट करने लगा जब आसपास के लोग दौड़े तो एंबूलेंस चालक और उसके दोनो साथी अपनी एंबूलेंस छोडकर अभिषेक की चेन लूटकर फरार हो गये। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर ही है। एंबूलेंस चालक की तलाश की जा रही है।