PMS Group Venture haldwani

रुडक़ी-पढिय़े अजब प्रेम की गजब कहानी, फेसबुक पर प्यार होने के बाद प्रेमिका ने प्रेमी को पहुंचाया हवालात

354
Slider

रुडक़ी-सोशल मीडिया के जमाने में युवा कहा से कहा पहुंच रहा है यह उसको खुद पता नहीं। फेसबुक पर बगैर देखे पहले प्यार का इजहार हो रहा है फिर शादी तक बात पहुंची रही है। कभी-कभी यही प्यार गले की फंास बन रहा है। ऐसा ही एक मामला रुडक़ी में देखने को मिला, जहां एक युवक और छात्रा के बीच प्यार हुआ। दोनों के बीच फोन नंबरों का आदान-प्रदान भी हो गया फिर फोन पर बातें होने लगी गई। लेकिन अचानक मामला बदला और प्रेमी युवक को सलाखों के पीछे भेज दिया। जानिये क्या है पूरा ममला।

Slider

युवती ने लगाया परेशान करने आरोप

रुडक़ी के एक कॉलोनी में रहने वाली एक युवती एमए की छात्रा है। करीब पांच माह पहले छात्रा की मुलाकात फेसबुक पर मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मुंडेट गांव निवासी युवक से हुई थी। दोनों की दोस्ती हो गई तो मामला फोन नंबर तक पहुंचा। जिसके बाद दोनों में फोन पर बातें होने लगी। छात्रा के प्रेम-प्रसंग की खबर उसके परिजनों को लग गई। जिसके बाद परिजनों ने बात करने से मना किया तो छात्रा ने युवक से रिश्ता तोड़ दिया।

Shree Guru Ratna Kendra Haldwani

love-Facebook

हवालात जाने के बाद उतारा प्यार का खुमार

इसके बाद छात्रा ने युवक से बात करनी बंद कर दी। इस बीच युवक उसे फोन और मैसेज करता रहा। लगातार फोन पर बातें करने से छात्रा दबाव में आने लगी तो उसने अपने परिजनों से शिकायत कर दी। इसके बाद छात्रा के परिजन कोतवाली गंगनहर पहुंच जहां युवक के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने फोन कर युवक को कोतवाली बुलाया। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह पांच महीने से युवती से प्यार करता है। अब वह कैसे रिश्ता तोड़ सकती है। युवक की बात सुनते ही पुलिस ने उसे हवालात में भेज दिया। हवालात में पहुंचते ही उसका प्यार का भूत उतर गया। भविष्य में फिर कभी छात्रा को परेशान न करने का वादा किया जिसके बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया।