अल्मोड़ा-शादी मेें शामिल होने जा रहे परिवार की कार खाई में समाई, मातम में बदली खुशियां

अल्मोड़ा-पहाड़ों में हादसों का दौर लगातार जारी है। भूमियाधार और ओखलकांडा हादसे के बाद आज सुबह अल्मोड़ा जिले के स्याल्दे ब्लॉक के चिचौन क्षेत्र में कार खाई में जा गिरी। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना तहसील प्रशासन को दी। मौके
 | 
अल्मोड़ा-शादी मेें शामिल होने जा रहे परिवार की कार खाई में समाई, मातम में बदली खुशियां

अल्मोड़ा-पहाड़ों में हादसों का दौर लगातार जारी है। भूमियाधार और ओखलकांडा हादसे के बाद आज सुबह अल्मोड़ा जिले के स्याल्दे ब्लॉक के चिचौन क्षेत्र में कार खाई में जा गिरी। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना तहसील प्रशासन को दी। मौके पर पहुंचते ग्रामीणों ने 108 सेवा की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सल्ट मे भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को रामनगर रेफर कर दिया गया है। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि देघाट बाजार निवासी अशोक अग्रवाल का परिवार आज सुबह अपनी कार से अहमदाबाद के लिए रवाना हुआ। कार में अशोक की माता शांति देवी, पत्नी चंदूलाल, उसकी पत्नी सुनीता अग्रवाल व पुत्र यश बैठा था। देघाट डोटियाल रोड पर चिचौन के पास सुबह करीब छह बजे कार अनियंत्रित होकर करीब 50 मीटर गहरे में जा गिरी। हादसे में शांति देवी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ग्रामीण मौके पर दौड़े साथ ही तहसील प्रशासन को भी सूचना दी। सूचना पर एसडीएम शिप्रा जोशी पांडे व राजस्व उपनिरीक्षक सुरेश अंडोला राहत व बचाव दल लेकर चिचौन पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से खाई में पड़े घायलों को सडक़ तक लाया गया। मृतक बुजुर्ग शांति देवी के शव को राजस्व पुलिस ने सुपुर्दगी में लिया। हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई।