अल्मोड़ा-एक ही गांव के इतने लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन ने पूरा गांव कर दिया सील

अल्मोड़ा-कोरोना का कहर जारी है। शहर से लेकर पहाड़ तक कोई भी जगह अछूती नहीं है। अल्मोड़ा जिले केधौलादेवी ब्लॉक की सरयू घाटी स्थित काभड़ी गांव में 91 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले। रिपोर्ट आने के बाद गांव में ही नहीं प्रशासन में भी हडक़ंप मच गया। देर रात स्वैब नमूनों की जांच रिपोर्ट आने के
 | 
अल्मोड़ा-एक ही गांव के इतने लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन ने पूरा गांव कर दिया सील

अल्मोड़ा-कोरोना का कहर जारी है। शहर से लेकर पहाड़ तक कोई भी जगह अछूती नहीं है। अल्मोड़ा जिले केधौलादेवी ब्लॉक की सरयू घाटी स्थित काभड़ी गांव में 91 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले। रिपोर्ट आने के बाद गांव में ही नहीं प्रशासन में भी हडक़ंप मच गया। देर रात स्वैब नमूनों की जांच रिपोर्ट आने के बाद आज पूरे गांव को सील कर दिया गया है। अग्रिम आदेशों तक काभड़ी गांव के बाशिंदों को मुख्य धारा से अलग रखा जाएगा। संक्रमण की जानकारी के बाद एसडीएम व चिकित्सकों के दल ने क्षेत्र का दौरा कर ग्रामीणों को जागरूक किया।

देहरादून-इन राज्यों में दौड़ेंगी उत्तराखंड की बसें, राज्य सरकार ने शुरू की तैयारी

बताया जा रहा है कि 19 सितंबर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की टीम ने क्षेत्र में शिविर लगाकर जांच के लिए लोगों के स्वैब नमूने लिए थे।देर रात ग्रामपंचायत काभड़ी के 91 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इसके बाद पूरी ग्राम पंचायत को एक सप्ताह के लिए सील कर दिया गया। चिकित्सकों की टीम गांव पहुंची है। पाजिटिव लोगों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। एसडीएम मोनिका के अनुसार पुलिस टीम को काभडी गांव की सीमाओं पर तैनात किया गया है। रोजाना स्वास्थ्य कर्मी गांव में जाकर कोरोना पाजिटिव लोगों की जांच करेंगे। दन्यां कस्बे में शिविर लगा संक्रमितों के संपर्क में रहे लोगों के स्वैब नमूने जांच को लिए जाएंगे।