अल्मोड़ा-3 साल से लापता सोमेश्वर के ललित को ऐसे खोज लाई आपरेशन स्माइल टीम, छलक उठे पत्नी के आंसू

Slider

Almora News-अल्मोड़ा पुलिस अपनी सफलताओं से लगातार चर्चाओं में है। एसएसपी प्रहलाद मीणा द्वारा गठित आपरेशन स्माइल टीम के हाथ एक बड़ी सफलता लगी। पिछले 3 साल 6 माह से लापता एक युवक को पुलिस ने बरामद कर लिया। पति को देख महिला के आंखों में खुशी के आंसू निकल पड़े। महिला ने पुलिस टीम का आभार जताया और उनके कार्य की प्रशंसा भी की।

almora police

Slider

गुमशुदा और लापता लोगों की खोज के लिए गठित आपरेशन स्माईल ने 14 मार्च 2016 को लापता हुए ललित भाकुनी पुत्र उमेद सिंह भाकुनी निवासी ग्राम दाडि़मखोला सोमेश्वर को बरामद कर उसके परिजनों के सुपुर्द किया है। टीम में उप निरीक्षक रिंकी ने बताया कि 14 मार्च 2016 को दीपा भाकुनी द्वारा थाना सोमेश्वर में अपने पति ललित भाकुनी के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। काफी तलाश के बाद ललित का कही कोई सुराग नहीं लगा।

लापता ललित की तलाश में आपरेशन स्माईल टीम जुट गई। काफी खोजबीन के बाद पुलिस को ललित का सुराग मिला। सूचना मिली की ललित हल्द्वानी में है। जिसके बाद अल्मोड़ा पुलिस ने 27 दिसम्बर को यहां पहुंचकर ललित को बरामद किया। ललित के मिलने की सूचना उसकी पत्नी दीपा भाकुनी एवं उसके अन्य परिजनों को दी गयी। सूचना मिलते ही उसकी पत्नी व परिजन गुमशुदा ललित भाकुनी को कोतवाली अल्मोड़ा पहुंचे। जहां ललित को देख खुशी के आंसू निकल पड़े। ऑपरेशन स्माइल टीम 3 साल 6 माह बाद ललित को खोज निकाला। जिसके बाद उसे परिजनों को सुदुर्प कर दिया गया।

Treatment for Cataract | मोतियाबंद से पाए छुटकारा

उत्तराखंड की बड़ी खबरें