अल्मोड़ा- रानीखेत में मिला कोरोना का पहला मामला, 16 मार्च को दिल्ली से लौटा था जमाती

लॉकडाउन के बाद उत्तराखंड में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। उत्तराखंड में अभी तक कोरोना मरीजों में सबसे ज्यादा जमाती है। अभी तक पहाड़ सुरक्षित थे लेकिन अब अल्मोड़ा जिले में कोरोना का पहला मामला सामने आया है। जिसके बाद हडक़ंप मच गया। दिल्ली में मरकज से लौटे बिहार मूल के जमाती
 | 
अल्मोड़ा- रानीखेत में मिला कोरोना का पहला मामला, 16 मार्च को दिल्ली से लौटा था जमाती

लॉकडाउन के बाद उत्तराखंड में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। उत्तराखंड में अभी तक कोरोना मरीजों में सबसे ज्यादा जमाती है। अभी तक पहाड़ सुरक्षित थे लेकिन अब अल्मोड़ा जिले में कोरोना का पहला मामला सामने आया है। जिसके बाद हडक़ंप मच गया। दिल्ली में मरकज से लौटे बिहार मूल के जमाती की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आयी है। आनन-फानन में प्रशासन ने मोहल्ले को सीज करने के साथ संक्रिमत व्यक्ति को बेस चिकित्सालय अल्मोड़ा में आइसोलेट कर लिया गया है।

अल्मोड़ा- रानीखेत में मिला कोरोना का पहला मामला, 16 मार्च को दिल्ली से लौटा था जमाती

इसके अलावा उसके संपर्क में आए नौ लोगों को नगर में स्थित क्वारंटाइन सेंटर में चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है। वहीं उत्तराखंड में अब संक्रमितों की संख्या 27 हो गई है। बिहार निवासी लंबे समय से रानीखेत के कुरैशी मोहल्ले में रहता है। वह दिल्ल्ी में हुए तब्लीगी जमात के मरकज में हिस्सा लेने गया था। उसके साथ तीन लोग और थे जिनमें एक स्थानीय मुस्लिम शामिल रहा। वहां मरकज में हिस्सा लेकर 16 मार्च को रानीखेत लौट आए। जमातियों के संक्रमित होने का पहला मामला तेलंगाना से सामने आया तो अल्मोड़ा जिले में 11 जमाती क्वारंटाइ कर लिए गए।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- बच्चों के इलाज को दर-दर भटकता रहा पिता, एक ही दिन में ऐसे छाया इस परिवार में मातम

हल्द्वानी- बनभूलपुरा क्षेत्र में DM बंसल की बड़ी कार्यवाई, 5 पॉजिटिव जमाती मिलने के बाद लिया ये फैसला