अल्मोड़ा में राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी से दुष्कर्म, पश्चिम बंगाल से पहुंची पुलिस ने किया खुलासा

Slider

Almroa Rape News- देवभूमि का शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी। यहां एक कोच और मैनेजर ने बैडमिंटन की राष्ट्रीय खिलाड़ी के साथ दुष्कर्म किया। मामला तब खुला जब पश्चिमी बंगाल पुलिस टीम अल्मोड़ा पहुंची। आरोप है कि अल्मोड़ा में नेशनल चैंपियनशिप के दौरान ही पश्चिम बंगाल की किशोरी के साथ दुराचार किया गया। लेकिन किन्ही कारणों से खिलाड़ी चुप रही। प्रतियोगिता निपटने के बाद किशोरी ने पश्चिम बंगाल में अपने कोच तथा मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।


बताया जा रहा है कि तीन माह पूर्व अल्मोड़ा में हेमवंती बहुगुणा इंडोर स्टेडियम में राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप चल रही थी। प्रतियोगिता में पश्चिमी बंगाल की नाबालिग खिलाड़ी से हिस्सा लिया था। प्रतियोगिता समाप्त होने के बाद किशोरी ने अपने बैडमिंटन एसोसिएशन की ओर से पश्चिम बगाल की कोतवाली में तहरीर दी कि अल्मोड़ा में उसके साथ दुष्‍कर्म किया गया।

Slider
June 1, 2014 – Frankfurt Am Main, Hessen, Germany – Sexual harrassment at work: A businessman is touching his female co-worker’s leg. (Credit Image: © Frank May/DPA via ZUMA Press)

खिलाड़ी ने अपने कोच व प्रबंधक पर यह आरोप लगाया। घटनास्थल अल्मोड़ा होने के चलते पश्चिम बगाल पुलिस बुधवार को यहां पहुंची। मामला महिला थाना को स्थानांतरित कर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने बताया कि राष्ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में हिस्सा लेने आई नाबालिग खिलाड़ी के लैंगिक उत्पीडऩ का मामला आया है। इसे पश्चिम बंगाल से ट्रांसफर कर अल्मोड़ा महिला थाने में दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच की बाद उचित कार्रवाई की जायेंगी।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें