अल्मोड़ा-लॉकडाउन के बीच आबादी में घुसा तेदुआं, दो ग्रामीणों पर किया हमला

लॉकडाउन के बीच लोगों घरों में बैठे है। ऐसे में एक तेंदुआ आबादी में घुस गया। देखते ही देखते उसने दो ग्रामीणों पर हमला कर दिया। तेदुएं के हमले से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। जिसके बाद हो-हल्ला हो गया।खुद को बचाने के लिए तेंदुआ गोशाला के पीछे की गली में घुस गया।
 | 
अल्मोड़ा-लॉकडाउन के बीच आबादी में घुसा तेदुआं, दो ग्रामीणों पर किया हमला

लॉकडाउन के बीच लोगों घरों में बैठे है। ऐसे में एक तेंदुआ आबादी में घुस गया। देखते ही देखते उसने दो ग्रामीणों पर हमला कर दिया। तेदुएं के हमले से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। जिसके बाद हो-हल्ला हो गया।खुद को बचाने के लिए तेंदुआ गोशाला के पीछे की गली में घुस गया। लेकिन गली संकरी होने के कारण वह वहां से निकल नहीं सका। इसकी सूचना ग्रामीणों ने वन विभाग को दे दी है।

अल्मोड़ा-लॉकडाउन के बीच आबादी में घुसा तेदुआं, दो ग्रामीणों पर किया हमला
सूचना पर पहुुंची वन विभाग की टीम ने तेंदुए को रेस्‍क्‍यू निकाला। वहीं घायल ग्रामीणों को इलाज के लिए जिला अस्‍पताल भिजवाया गया। मामला अल्‍मोडा तहसील के पपोली गांव का है। इस दौरान पूर्व सैनिक राजेंद्र सिंह मवेशियों को लेकर जंगल की तरफ जा रहे थे। अचानक तेंदुए ने उनपर हमला कर दिया। गांव के ही महेंद्र सिंह सुबह दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। तेंदुए ने उस पर भी झपट्टा मार दिया। हो हल्ला मचने पर गुलदार जंगल की बजाय आबादी के बीच ही इधर उधर दौडऩे लगा। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- कालाढूंगी से आई बुरी खबर, कोरोना पॉजिटिव निकला यह शख्स, पढ़िए कहा से आए थे साहब

हल्द्वानी-दिल्ली पब्लिक स्कूल ने शुरू की ऑनलाइन क्लासेज, अभिभावक ऐसे रख रहे बच्चों पर नजर