iimt haldwani

अल्मोड़ा में किशोरी से दुष्कर्म करने वाले पिता-पुत्र समेत तीन लोग ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे, एक आरोपी पहले ही कर चुका है आत्महत्या

1384

अल्मोड़ा- विगत दोनों एक किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया। जिसके बाद लोगों ने बलात्कारियों को पकडऩे की मांग की थी। किशोरी ने पेट दर्द की शिकायत की थी, जांच में पता चला कि किशोरी गर्भवती है। जिसके बाद उसके परिजनों के होश उड़ गये। किशोरी से पूछताछ हुई तो उसने पूरी आपबीती सुनाई। मामला पुलिस तक पहुंचा तो किशोरी के मेडिकल कराया। इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। जिसमें अल्मोड़ा पुलिस को सफलता मिली है। सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने पिता-पुत्र सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया है। जबकि एक आरोपित दो दिन पूर्व आत्महत्या कर चुका है।

drishti haldwani

एक आरोपी कर चुका है आत्महत्या

जैसे ही किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया तो दो दिन पहले ही चन्दन राम पुत्र मदन राम ने एसिड गटक लिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों के खिलाफ आइपीसी की धारा 376 व पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। कल गिरफ्तार हुए तीन आरोपियों में राजन राम पुत्र धनराम, पंकज आर्या पुत्र राजन राम व महेंद्र कुमार पुत्र दीवान राम शामिल हैं। जबकि एक अभियुक्त अभी फरार चल रहा है। जिसकी पुलिस को तलाश है। राजस्व पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इस बीच सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों को पकडऩे के लिए कई संगठनों ने मामले को रेगुलर पुलिस को सौंपे जाने की मांग तेज कर दी। जिसके बाद मामले को रेगुलर पुलिस को सौप दिया गया।

Rapa Almora

अल्मोड़ा-गर्भवती होने पर चला कि किशोरी से हुआ था सामूहिक दुष्कर्म, दो सगे भाई, पिता और एक अन्य व्यक्ति ने किया दुष्कर्म

पांच के खिलाफ दर्ज है मुकदमा

गौरतलब है कि एक किशोरी ने पेट दर्द की शिकायत की तो उसके परिजन उसे अस्पताल लाये जहां जांच में पता चला कि किशोरी गर्भवती है जिसके बाद परिजनों के होश उड़ गये। इस दौरान किशोरी से पूछताछ की गई तो उसे पूरी आपबीती रोते-रोते बयां कर दी। किशोरी ने बताया कि गांव के दो सगे भाई, पिता और एक अन्य अधेड़ उसके साथ पिछले एक साल से सामूहिक दुष्कर्म कर रहे थे। जिसके बाद परिजनों के होश उड़ गये। इसके बाद किशोरी के पिता ने राजस्व पुलिस को तहरीर दी जिसमें पांच लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया। जिसके बाद किशोरी का मेडिकल कराया गया। जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी शनिवार को पुलिस के हाथ सफलता लगी।