PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-एशिया कप अंडर-19 क्रिकेट टीम में अल्मोड़ा के शाश्वत रावत का चयन, लोग दे रहे हैं बधाईयां

1704
Slider

हल्द्वानी-देवभूमि उत्तराखंड में एक के बाद एक प्रतिभाएं उभरकर सामने आ रहे हैं। जिन्होंने राज्य स्तर से लेकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक अपना डंका बजाया है। पिछलों कुछ सालों से उत्तराखंड से क्रिकेट जगत में एक के बाद एक युवा भारतीय टीम में शामिल हो रहे है। इसी क्रम में एक और नाम जुड़ गया है शाश्वत रावत। श्रीलंका में शुरू होने जा रही अंडर-19 एशिया क्रिकेट कप प्रतियोगिता में उत्तराखंड के शाश्वत रावत भी अपनी खेल प्रतिभा का दम दिखाएंगे। घरेलू एवं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बल्लेबाजी से सबको प्रभावित करने वाले शाश्वत का अंडर-19 एशिया कप के लिए चयन हुआ है। शाश्वत रावत वर्तमान में इंग्लैंड में चल रही त्रिकोणीय सीरीज खेलने गई टीम में शामिल हैं।

A one Industries Haldwani

Shashwat Rawat Almora

Slider

सितंबर में होगा यूथ एशिया कप

मूलरूप से अल्मोड़ा के रहने वाले शाश्वत रावत का परिवार वर्तमान में हरिद्वार में रह रहा है। एशिया कप श्रीलंका में तीन सितंबर से 15 सितंबर तक खेला जाएगा। अल्मोड़ा के शाश्वत रावत का चयन भारतीय अंडर-19 टीम में हुआ है। यूथ एशिया कप के लिए बीसीसीआई की ऑल इंडिया जूनियर चयन कमेटी ने टीम की घोषणा की है। श्रीलंका में सितंबर में यूथ एशिया कप 2019 का आयोजन होना है। इसके लिए भारतीय अंडर-19 टीम की घोषणा की है। टीम में हरिद्वार निवासी दाएं हाथ के बल्लेबाज शाश्वत रावत को भी जगह दी गई है।

Shashwat Rawat

बड़ौदा के लिए खेले रहे है शाश्वत

अल्मोड़ा के निवासी शाश्वत रावत ने महाराणा प्रताप स्पोट्र्स कॉलेज देहरादून से कक्षा छह से 12वीं तक की पढ़ाई की। इस दौरान क्रिकेट कोच पवन पाल से क्रिकेट की कोचिंग लेने के बाद शाश्वत रावत ने बड़ौदा का रुख किया था। बड़ौदा के लिए खेल रहे शाश्वत इससे पहले इंडिया ए टीम में भी चुने गए थे। घरेलू सत्र के प्रदर्शन को देखते हुए उनका चयन भारतीय टीम में किया गया है। बता दें कि अभी तक उत्तराखंड से भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी, उन्मुक्त चन्द्र, ऋषभ पंत, मनीष पाण्डेय, आर्यन जुयाल, कमलेश नगरकोटी, पवन नेगी क्रिकेट में अपना लोहा मनावा रहे है।

shree guru ratn kendra haldwani