अल्मोड़ा-डीजीपी की पहली बड़ी कार्यवाही, ट्रक से शराब की पेटियां गायब तो कोतवाल साहब निलंबित

अल्मोड़ा-डीजीपी का कार्यभार संभालने के बाद अशोक कुमार ने एक के बाद एक निर्णय लिये है। एक और जनता को न्याय दिलाने की बात कर रहे है तो वहीं दूसरी ओर पुलिस की लापरवाही पर कार्यवाही कर रही है। बीएस चौहान संयुक्त सचिव आबकारी ने डीजीपी अशोक कुमार को बताया कि उनका ट्रक टिहरी से
 | 
अल्मोड़ा-डीजीपी की पहली बड़ी कार्यवाही, ट्रक से शराब की पेटियां गायब तो कोतवाल साहब निलंबित

अल्मोड़ा-डीजीपी का कार्यभार संभालने के बाद अशोक कुमार ने एक के बाद एक निर्णय लिये है। एक और जनता को न्याय दिलाने की बात कर रहे है तो वहीं दूसरी ओर पुलिस की लापरवाही पर कार्यवाही कर रही है। बीएस चौहान संयुक्त सचिव आबकारी ने डीजीपी अशोक कुमार को बताया कि उनका ट्रक टिहरी से 450 पेटी विदेशी शराब लेकर हल्द्वानी के लिए निकला था, परंतु ट्रक हल्द्वानी नहीं पहुंचा। विगत 05 दिसम्बर को थाना द्वाराहाट अन्तर्गत कुमाऊं इंजीनियरिंग कॉलेज गेट के पास लावारिस अवस्था में मिला, जिसमें ड्राइवर और 450 पेटी शराब मौजूद नहीं थी।

देहरादून- त्रिवेन्द्र के तेवरों को धार दे गए नड्डा, विरोधियों के अरमानों पर ऐसे फिरा पानी
इस संंबंध में प्रतिनिधि तथा ट्रांसपोर्टर ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाना द्वाराहाट पहुंचे। परंतु प्रभारी निरीक्षक द्वाराहाट द्वारा उनकी तहरीर नहीं ली गयी। डीजीपी द्वारा इसका तुरंत संज्ञान लेते हुए एसएसपी अल्मोड़ा को घटना का तत्काल खुलासा करने और घटना की तहरीर न लेने व रिपोर्ट दर्ज करने में हीलाहवाली करने के लिए प्रभारी निरीक्षक द्वाराहाट को तत्काल प्रभाव से निलम्बित करने के निर्देश दिये। साथ ही पुलिस उपमहानिरीक्षक, एसटीएफ को भी इस संबंध में कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया।