अल्मोड़ा पुलिस ने पकड़ी दो लाख की चरस, सामने आयी तस्कर की दर्द भरी कहानी

Almora Crime News- अल्मोड़ा पुलिस के साथ बड़ी सफलता लगी। लगातार नशाखोरी के खिलाफ चलाये जा रहे है आपरेशन नया सवेरा में तीन युवकों को 02 किलो 30 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। तीनों युवकों को लमगड़ा पुलिस ने दबोचा। बताया जा रहा है कि पुलिस को चरस तस्करी की सूचना मिली। जिसके बाद
 | 
अल्मोड़ा पुलिस ने पकड़ी दो लाख की चरस, सामने आयी तस्कर की दर्द भरी कहानी

Almora Crime News- अल्मोड़ा पुलिस के साथ बड़ी सफलता लगी। लगातार नशाखोरी के खिलाफ चलाये जा रहे है आपरेशन नया सवेरा में तीन युवकों को 02 किलो 30 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। तीनों युवकों को लमगड़ा पुलिस ने दबोचा। बताया जा रहा है कि पुलिस को चरस तस्करी की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई। चौकी मौरनोला गेट के पास बिना नम्बर की कार को चैक करने कर पर उसमें सवार तीन युवकों के पास चरस बरामद हुई। तीनों कालाढूंगी के रहने वाले है। पूछताछ में जो सच सामने आया उससे पुलिस भी दंग रह गई।

अल्मोड़ा पुलिस ने पकड़ी दो लाख की चरस, सामने आयी तस्कर की दर्द भरी कहानी
02 किलो 30 ग्राम चरस के साथ पकड़े गये युवकों ने अपना नाम कमल मेहरा पुत्र आनन्द मेहरा, सुनील कुमार टम्टा पुत्र गौरी शंकर, नितिन भट्ट पुत्र गणेश चन्द्र भट्ट निवासीगण गुलजारपुर राम सिंह थाना कालाढुंगी जिला नैनीताल बताया। चरस की कीमत दो लाख रुपये है। युवकों ने पूछताछ पर बताया कि सुनील कुमार टम्टा की किडनी दो साल पहले खराब हो गई थी जिसके बाद उसके इलाज व डायलिसिस में काफी खर्चा हो गया। इन पैसों की भरपाई करने के लिए वह चंपावत के पाटी लोहाघाट से चरस लेकर गुलजारपुर ले जा रहे थे। गुलजारपुर में फास्ट फूड की दुकान पर ही छोटे-छोटे टुकड़ों में यह चरस बेचते है।