प्रदेश में निरंतर क्रियाशील रहें सभी धान क्रय केन्द्र: सीएम

न्यूज टुडे नेटवर्क। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने धान खरीद प्रक्रिया से जुड़े अफसरों को सभी धान क्रय केन्द्रों को निरन्तर कार्यशील रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि किसानों की उपज की खरीद में किसी भी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने धान खरीद के सम्बन्ध में समय से भुगतान
 | 
प्रदेश में निरंतर क्रियाशील रहें सभी धान क्रय केन्द्र: सीएम

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने धान खरीद प्रक्रिया से जुड़े अफसरों को सभी धान क्रय  केन्द्रों को निरन्तर कार्यशील रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि किसानों की उपज की खरीद में किसी भी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्‍त नहीं की जाएगी। उन्होंने धान खरीद के सम्बन्ध में समय से भुगतान सुनिश्चित किए जाने के निर्देश भी दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार के सम्बन्ध में प्रदेश सरकारी की जीरो टालरेंस नीति है। इसके दृष्टिगत भ्रष्ट आचारण एवं गतिविधियों में संलिप्त अधिकारियों व कर्मचारियों के विरुद्ध कार्यवाही करने में कोई संकोच नहीं किया जाना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी अपने जनपद के गो-आश्रय स्थलों तथा गौशालाओं का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को बेहतर बनाए रखे। उन्होंने संरक्षित गोवंश को सर्दी से बचाने के लिए सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।