नई दिल्ली- देखें पाकिस्तान विमानों द्वारा गिराए बम की तस्वीरें, यहां की रद्द हुई सभी कमर्शियल उड़ानें

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: बालाकोट में भारतीय वायुसेना के एयरस्ट्राईक के बाद अब पाकिस्तानी एयरफोर्स भी हरकत में नज़र आ रही है। पुलवामा आतंकी हमले के बाद से भारत पाकिस्तान के बीच तनावपूर्ण माहौल चल रहा है। ऐसे में खबर है कि बुधवार सुबह पाकिस्तानी वायुसेना के विमान जम्मू और कश्मीर स्थित राजौरी जिले
 | 
नई दिल्ली- देखें पाकिस्तान विमानों द्वारा गिराए बम की तस्वीरें, यहां की रद्द हुई सभी कमर्शियल उड़ानें

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: बालाकोट में भारतीय वायुसेना के एयरस्ट्राईक के बाद अब पाकिस्तानी एयरफोर्स भी हरकत में नज़र आ रही है। पुलवामा आतंकी हमले के बाद से भारत पाकिस्तान के बीच तनावपूर्ण माहौल चल रहा है। ऐसे में खबर है कि बुधवार सुबह पाकिस्तानी वायुसेना के विमान जम्मू और कश्मीर स्थित राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में घुस आए। समाचार एजेंसी पीटीआई को वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी कि दो पाकिस्तानी जेट भारतीय सीमा में घुसे। पीटीआई के अनुसार पाकिस्तानी विमानों ने बम भी बरसाए। हालांकि भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों के पीछा करने के बाद पाकिस्तानी विमान भाग खड़े हुए। इन सबके बीच उस जगह की तस्वीरें आई हैं जहां पाकिस्तानी विमानों ने बमबाजी की है। समाचार एजेंसी ANI की ओर से दो तस्वीरें जारी की गई हैं।

F-16 किया नष्ट

बुधवार सुबह नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी जेट्स के घुसते ही इंडियन एयरफोर्स ने कार्रवाई की और उन्हें भागने पर मजबूर कर दिया। पीटीआई की खबर के मुताबिक पाकिस्तान के जेट्स ने वापस जाते हुए बम भी बरसाए हैं। इस बीच कश्मीर जाने वाली भारतीय कमर्शियल उड़ानों के रद्द होने की खबर है। इंडिगो और स्पाइस जेट ने इस बात की पुष्टि की है। भारतीय वायुसेना ने चंडीगढ़, लेह और जम्मू कश्मीर में सभी तरह की कमर्शियल उड़ानों पर रोक लगा दी है।

नई दिल्ली- देखें पाकिस्तान विमानों द्वारा गिराए बम की तस्वीरें, यहां की रद्द हुई सभी कमर्शियल उड़ानें

वहीं समाचार एजेंसी ANI के हवाले से खबर है जम्मू के नौशेरा से जहां पाकिस्तान के लड़ाकू विमान भारतीय सीमा में घुसे और भारत की जवाबी कार्रवाई में उसका F-16 विमान मार गिराया। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक पाकिस्तानी विमान का पायलट जिंदा बचा है या नहीं, इसका अभी पता नहीं चला है। खबरों के मुताबिक जब F-16 विमान क्रैश हो रहा था, तो उससे एक पैराशूट निकलते हुए देखा गया।